होम / Shivraj Singh Chauhan: ‘धरती पर सभी झूठे मरे होंगे तब राहुल का जन्म हुआ होगा’, भरी सभा में भड़के शिवराज सिंह चौहान

Shivraj Singh Chauhan: ‘धरती पर सभी झूठे मरे होंगे तब राहुल का जन्म हुआ होगा’, भरी सभा में भड़के शिवराज सिंह चौहान

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Shivraj Singh Chauhan: हरियाणा विधानसभा चुनाव में केवल 2 दिन बाकी हैं। और कल शाम 6 बजे के बाद प्रकार प्रसार भी थम जाएगा, यानी कल 3 अक्टूबर को प्रचार की अंतिम तिथि है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी बीजेपी के समर्थन में उतर कर बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान शिवराज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सीधे तौर पर निशाना साधा और उन्हें बहुत बड़ा झूठा बताया । आइए जानते हैं कि शिवराज ने चुनाव के बीच राहुल को लेकर और क्या-क्या प्रतिक्रिया दी है।

  • राहुल का जन्म तब हुआ जब…,(शिवराज)
  • खरगे पर भी बोला हमला

Haryana Election 2024: सभी उम्मीदों पर पानी फेरने के बाद कांग्रेस अब…., राजीव बिंदल का सामने आया तीखा बयान

राहुल का जन्म तब हुआ जब…,(शिवराज)

दरअसल शिवराज सिंह चौहान हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी मोदी-विरोध में इतने पागल हो चुके हैं कि झूठ बोलते जाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी का जन्म तब हुआ होगा जब धरती पर सारे झूठ बोलने वाले ही मर गए होंगे। इतना ही नहीं बल्कि शिवराज ने यह भी कहा कि राहुल गांधी को इन बातों पर शर्म भी नहीं आती है। एक तरह से उन्होंने राहुल गाँधी को झूठा करार दिया और उन्हें बेशर्म बताया ।

Haryana Election 2024: हरियाणा चुनाव के लिए कड़ी व्यवस्था, तैनात किए जाएंगे 2,200 सुरक्षाकर्मी, हर तरफ रहेगी कड़ी नजर

खरगे पर भी बोला हमला

राहुल गाँधी के साथ साथ शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर भी हमला बोला । सभा को सम्बोधित करते हुए शिवराज ने कहा- “मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि जब तक पीएम मोदी को हटा नहीं देते, तब तक नहीं मरेंगे इसके बाद उन्होंने मल्लिकार्जुन का मजाक बनाते हुए कहा कि, दादा प्लीज 1000 साल जियो। क्या राजनीति में इतना गिला होना चाहिए? शिवराज सिंह चौहान के इस बयान के बाद अब कांग्रेस की शायद ही कोई परत्रिय सामने आए क्यूंकि हरियाणा में प्रचार प्रसार की कल यानी 3 अक्टूबर की अंतिम तिथि है।

मुकेश अंबानी हर भारतवासी को दे रहे दिवाली का गिफ्ट!

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox