होम / Haryana Assembly Election: ‘हरियाणा चुनाव में AAP सभी को चौंका देगी’, चुनाव के बीच ऐसा क्यों बोले अमन अरोड़ा ?

Haryana Assembly Election: ‘हरियाणा चुनाव में AAP सभी को चौंका देगी’, चुनाव के बीच ऐसा क्यों बोले अमन अरोड़ा ?

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच पंजाब के कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने मंगलवार को पंचकूला से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार प्रेम गर्ग के पक्ष में रोड शो का समर्थन किया। दरअसल, आम आदमी पार्टी के नारे ‘बदलाव’ को आगे बढ़ाते हुए पंजाब के कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने मंगलवार को पूरे विश्वास के साथ घोषणा की और कहा कि, पार्टी हरियाणा के राजनीतिक परिदृश्य में आश्चर्यजनक रूप से प्रवेश करेगी। आपको बता दें, शक्ति प्रदर्शन के तौर पर अरोड़ा ने मंगलवार को पंचकूला से पार्टी उम्मीदवार प्रेम गर्ग के पक्ष में रोड शो का नेतृत्व किया। पंचकूला पहुँचने पर उनका जोरदार सुआगत किया गया।

  • AAP को लेकर अरोड़ा का बड़ा दावा
  • लोग बदलाव चाहते हैं ( अरोड़ा )

ईरान और इजरायल में सबसे ज्यादा ताकतवर कौन है?

AAP को लेकर अरोड़ा का बड़ा दावा

इतना ही नहीं अरोड़ा ने आप की जीत का दावा करते हुए कहा, “आप हरियाणा के राजनीतिक परिदृश्य में आश्चर्यजनक रूप से एंट्री लेगी , ठीक उसी तरह जैसे दिल्ली, चंडीगढ़ और पंजाब में जीत हासिल की । इसे लेकर उन्होंने आगे कहा, आप बड़ी संख्या में सीटें जीतने के लिए तैयार है, जिससे हम हरियाणा में आने वाले चुनावों में किंगमेकर बन जाएंगे। इसके अलावा पंचकूला के सेक्टर 17 में रोड शो के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए अरोड़ा ने कहा, भारी वोटों से संकेत मिलता है कि हरियाणा, खासकर पंचकूला, ‘धरती के लाल’ अरविंद केजरीवाल के सिद्ध शासन मॉडल को अपनाने के लिए तैयार है।

Iqra Hasan: हरियाणा विधानसभा चुनाव में इकरा हसन की एंट्री, कांग्रेस नहीं तो किस पार्टी के समर्थन में पहुंची सपा सांसद?

लोग बदलाव चाहते हैं ( अरोड़ा )

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि, “यह स्पष्ट संकेत है कि हरियाणा की जनता बदलाव के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा दिल्ली में अरविंद केजरीवाल द्वारा पेश किए गए सुशासन मॉडल ने न सिर्फ राजधानी को बदल दिया है, बल्कि चंडीगढ़ और पंजाब में भी एक नया मानदंड स्थापित किया है। इस क्रांतिकारी बदलाव से अगला लाभ होने हरियाणा को होने वाला है।

Manish Yadav: ‘भाजपा और कांग्रेस को बार-बार वोट दिया गया, इसके बावजूद…’, AAP प्रत्याशी का बड़ा बयान

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox