होम / Ambala: अनिल विज ने सफाई कर्मचारियों को दी खुशियों की सौगात…

Ambala: अनिल विज ने सफाई कर्मचारियों को दी खुशियों की सौगात…

• LAST UPDATED : July 2, 2021

अंबाला

अंबाला छावनी में खुशियों की सौगात नगर परिषद के 113 कच्चे सफाई कर्मचारियों को पे रोल पर कर दिया गया है. हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज(Anil vij) ने आज खुद सभी कर्मचारियों को पत्र सौपे अनिल विज का कहा है कि आज सभी सफाई कर्मचारियों के लिए बहुत बड़ा दिन है. हरियाणा सरकार ने अपना वादा पूरा किया है.

शुक्रवार का दिन अंबाला छावनी नगर परिषद में काम कर रहे सफाई कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशी लेकर आया है. आज हरियाणा सरकार ने 10-12 साल से काम कर रहे नगर परिषद के 113 कच्चे कर्मचारियों को पक्का कर दिया गया है. हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज(anil vij) ने खुद सभी कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे अनिल विज ने कहा कि हरियाणा सरकार ने आज अपना वादा पूरा करते हुए पुराने कच्चे सफाई कर्मचारियों को पालिका रोल लिया जा रहा है.

आज 113 सफाई कर्मचारियों को पक्का किया गया है. अब इन सभी को पूरे सरकारी भत्ता और  सुविधाएं मिलेंगी पूरे हरियाणा में अभी तक 2800 कच्चे कर्मचारियों को ऑन रोल पर लिया जा चुका है. वही पक्के किए गए सफाई कर्मचारियों का कहना है कि हमारी 8-9 साल की मेहनत आज हमारी सफल हुई है. जिसके लिए हम स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज(amilvij) का तह दिल से धन्यवाद करते है. पेरोल पर होने से हमें सरकार की सभी सुविधाओं का लाभ मिलेगा आज हमारे लिए बहुत बड़ा दिन है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox