होम / Ambala Crime News दंपति से करोड़ों की हेरोइन जब्त

Ambala Crime News दंपति से करोड़ों की हेरोइन जब्त

• LAST UPDATED : January 21, 2022

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़।
Ambala Crime News हरियाणा पुलिस द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी पर लगातार की जा रही कार्रवाई के तहत अंबाला जिले से एक दंपति को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करोड़ों रुपए कीमत की 501 ग्राम हेरोइन (Heroin) बरामद की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अंबाला कैंट निवासी अकबर उर्फ अन्ना और उसकी पत्नी कंचन के रूप में हुई है।

सीआईए की टीम ने की कार्रवाई (Ambala Crime)

नशा तस्करों के खिलाफ यह कार्रवाई सीआईए की टीम द्वारा की गई है। एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, सीआईए टीम ने अंबाला कैंट में फुटबॉल चौक के पास एक नाका स्थापित किया और हरियाणा नंबर की एक कार को चेकिंग के लिए रोका। पुलिस टीम ने तलाशी लेने पर अकबर उर्फ अन्ना की जेब से 501 ग्राम हेरोइन बरामद की। इस संबंध में दोनों के खिलाफ अंबाला कैंट थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दोनों आरोपी 7 दिन के रिमांड पर (Ambala Crime News)

दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 7 दिन की पुलिस रिमांड मंजूर हुआ। हरियाणा पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार अग्रवाल ने मादक पदार्थ तस्करों पर शिकंजा कसते हुए लगातार की जा रही कड़ी कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक अंबाला व उनकी समस्त टीम की सराहना की है।

Connect With Us: Twitter Facebook

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox