होम / Ambala Election Voting : इन पोलिंग बूथों के निकट लगें टेंट हटवाए, जमकर हुआ विवाद

Ambala Election Voting : इन पोलिंग बूथों के निकट लगें टेंट हटवाए, जमकर हुआ विवाद

• LAST UPDATED : October 5, 2024

अंबाला में मतदान केंद्र के दौ सौ मीटर दायरे में लगे टेंट मजिस्ट्रेट ने हटाए

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ambala Election Voting : एक तरफ जहां शांतिपूर्ण चुनाव चल रहा है, वहीं कई जगह से विवाद होने के समाचार भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच अंबाला छावनी के 12 क्रॉस रोड स्थित कम्यूनिटी सेंटर के बाहर बने 155, 156 और 157 नंबर मतदान केंद्र के 200 मीटर के दायरे में लगे पार्टियों के टेंटों को लेकर विवाद हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर अंबाला कैंट थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे।

Ambala Election Voting : ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने कराई निशानदेही

नियमों को ताक पर रखकर लगे भाजपा, इनेलो व एक आजाद प्रत्याशी के टेंटों की शिकायत ड्यूटी मजिस्ट्रेट मिली तो तुरंत अधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर 200 मीटर की निशानदेही की गई और जो भी इस सीमा में टेंट लगे थे उन 3 टेंट को पीछे करवाया। जिस पर शिकायतकर्ता और दूसरी पार्टियों के कार्यकर्ताओं में मामला काफी गर्मा गया और जमकर बहस भी हुई।

दूसरी पार्टियों के कार्यकर्ताओं का कहना था कि यह टेंट चुनाव से एक दिन पहले ही लग गए थे। उस समय दूरी का अंदाजा नहीं था। अगर इन्हें हटाना था तो पहले ही हटा दिया जाता। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी परविंद्र सिंह परी ने कहा कि वह सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर पहुंचे। इस संबंध में अंबाला कैंट थाना प्रभारी व ड्यूटी मजिस्ट्रेट को शिकायत की थी कि नियमानुसार जो कार्रवाई बनती है वह की जाए।

Haryana VidhanSabha Elections 2024 Live Updates: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू, 12 बजे तक हुआ 22% हुआ मतदान, यहां जाने पल पल की अपडेट

Haryana Assembly 2024: हरियाणा में मतदान के बाद आज जारी होंगे एग्जिट पोल, 8 अक्टूबर को सामने आएंगे नतीजे

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox