होम / Ambala Municipal Corporation एचडीएफ का निगम में चल रहे भ्रष्टाचार को लेकर प्रदर्शन, पार्टी के पार्षद ही छोड़ गए साथ!

Ambala Municipal Corporation एचडीएफ का निगम में चल रहे भ्रष्टाचार को लेकर प्रदर्शन, पार्टी के पार्षद ही छोड़ गए साथ!

• LAST UPDATED : April 4, 2022

Ambala Municipal Corporation

इंडिया न्यूज, अंबाला।
Ambala Municipal Corporation अंबाला शहर नगर निगम में चल रहे भ्रष्टाचार की जांच की मांग को लेकर हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट (HDF) के संयोजक निर्मल सिंह की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने प्रदर्शन किया, लेकिन एचडीएफ उस समय कमजोर नजर आया, जब एचडीएफ के सहयोग से जीत हासिल करने वाले अंबाला शहर नगर निगम के पार्षद धरने में शामिल नहीं हुए। वैसे तो इस संबंध में जब मीडिया ने निर्मल सिंह से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि पार्षद उनके साथ हैं, लेकिन मौके पर मौजूद न होने के सवाल पर कहा कि कुछ मजबूरियां भी होती हैं, फिलहाल यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि अंबाला शहर नगर निगम चुनाव में अंबाला शहर की जनता ने 20 वार्डों में से मात्र 2 वार्डों में उनके प्रत्याशियों को जीताकर पहले ही साफ कर दिया था कि अंबाला शहर में निर्मल सिंह का कोई जनाधार नहीं, वहीं अब एचडीएफ द्वारा आयोजित किए गए प्रदर्शन से दोनों पार्षदों ने दूरी बनाकर कहीं न कहीं संदेश दे दिया है कि वह एचडीएफ को बाय-बाय करने की तैयारी में हैं। यहां पर जिक्र करना जरूरी है कि एचडीएफ की एक पार्षद रूबी सौदा तो सीधेतौर पर भाजपा नेताओं के साथ दिखाई दे रही हैं, वहीं अन्य एक पार्षद टोनी चौधरी भी पार्टी से अलग-थलग चल रहा है।

पार्षद रूबी सौदा अरुण हत्याकांड के आरोपों का सामना कर रही

नगर निगम में चल रहे भ्रष्टाचार की आवाज को हाउस में बुलंद करने के लिए एचडीएफ के दो पार्षद हैं। एक पार्षद रूबी सौदा अरुण हत्याकांड के आरोपों का सामना कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ लगातार हाउस की बैठक में से गायब रहने पर उसके खिलाफ मंडल आयुक्त ने सदस्यता रद करने के लिए नोटिस दे रखा है, जिसकी सुनवाई के दौरान रूबी सौदा भाजपा के मनोनीत पार्षद संदीप सचदेवा के साथ पहुंची और यह साबित कर दिया कि वह एचडीएफ को अलविदा कर चुकी है और अब वह भाजपा के खेमे में है। भाजपा की नीतियों का विरोध करने और सत्तापक्ष की श्रय पर निगम में भ्रष्टाचार चलने के आरोप लगाने वाले निर्मल सिंह पर कई तरह के सवाल खड़े होते हैं कि आखिर उनके पार्षद भाजपा का समर्थन कर रहे हैं तो अभी तक पार्टी स्तर पर उन पार्षदों पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया गया। कहीं प्रदर्शन कर भाजपा का विरोध करने वाले निर्मल सिंह पीछे से अपने पार्षदों को भाजपा में शामिल करवाकर हाउस में अंबाला शहर विधायक असीम गोयल को मजबूती देने का काम तो नहीं कर रहे।

Connect With Us : Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rohtak के गांव सांघी नहर में एक युवक का शव तैरता हुआ मिला
Kalka Jan Ashirwad Rally : सीएम नायब सैनी ने कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा के लिए की मतदान की अपील
Haryana Assembly Elections को लेकर चलाए जा रहे जांच अभियान के दौरान 48.27 लाख की राशि बरामद 
CM Nayab Saini : कांग्रेस ने झूठी घोषणाओं से जनता को बरगलाया तो भाजपा ने उन घोषणाओं को सिद्ध कर दिखाया
Manohar Lal Khattar : तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने के बाद करनाल में अलग से बसाया जाएगा आईएमटी शहर
Jind Crime : पत्नी की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंकने के दोषी पति सहित चार को उम्र कैद
Varinder (Bulle) Shah : पानीपत शहरी कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह को मिला व्यापारी वर्ग का समर्थन, भाजपा की बढ़ी  चिंता
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox