होम / Ambala News: हवलदार पवन शंकर की लाश मिलने से इलाके में हडकंप, पत्नी को आया मैसेज आपके पति को खुदा के पास भेज दिया है

Ambala News: हवलदार पवन शंकर की लाश मिलने से इलाके में हडकंप, पत्नी को आया मैसेज आपके पति को खुदा के पास भेज दिया है

• LAST UPDATED : September 8, 2023

India News(इंडिया न्यूज), Raj Verma, Ambala News: हरियाणा के अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन से मोहड़ा के बीच पटरी पर सेना के लांस हवलदार पवन शंकर की लाश मिलने से इलाके में हडकंप मच गया है। दरअसल हाल ही में अंबाला कैंट से सेना के लांस हवलदार पवन शंकर लापता हो गए थे। इतना ही नही लांस हवलदार पवन की पत्नी के मोबाइल पर वॉट्सऐप मैसेज भी आया है, जिसमें लिखा गया था कि आपके पति को खुदा के पास भेज दिया है, पाकिस्तान जिंदाबाद।

पवन की पत्नी को मिले इस मैसेज के बाद पुलिस से लेकर मिलिट्री पुलिस और आर्मी इंटेलिजेंस भी अलर्ट हो गई है। सैनिक के पोस्टमॉर्टम से पहले ही सेना की टीम अंबाला के अस्पताल में पहुंच गई।

अंबाला पहुंची मिलिट्री

पवन की लाश मिलने की खबर के बाद अंबाला पहुंची मिलिट्री पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है। फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा। लांस हवलदार पवन शंकर मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाले थे जो पिछले 3 साल से अंबाला कैंट में तैनात थे। अंबाला पुलिस ने जवान पवन के बारे में जानकारी जुटाने के लिए कानपुर में भी संपर्क साधा है।

बुधवार रात 11.39 बजे आया मैसेज

हवलदार पवन शंकर 6 सितंबर की शाम 7.50 बजे से अंबाला कैंट से लापता हुए थे। पवन की गुमशुदगी की शिकायत पर पड़ाव थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था। बुधवार रात 11.39 बजे पवन शंकर के नंबर से उसकी पत्नी के पास मैसेज आया था। जिसमें उन्हें खुदा के पास भेजने की बात लिखी गई थी।

आज होगा पोस्टमार्टम

इसके बाद रात 11.42 बजे पवन के वॉट्सऐप पर लास्ट सीन दिखाई दिया। अगले दिन ट्रेन की पटरी के पास पवन शंकर का शव बरामद हुआ। जवान पवन शंकर के शरीर पर चोट के निशान भी मिले है। हालांकि, इस मामले में पुलिस की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पड़ाव थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच कर रही है। आज अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में डॉक्टरों का पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा।

यह भी पढ़ें : G-20 Summit : रेल और बस सेवाएं रहेंगी प्रभावित, रेवाड़ी-दिल्ली के बीच आज इतनी ट्रेनें रद्द

यह भी पढ़ें : Anurag Dhanda on Sandeep Singh Controversy : महिला कोच को सुरक्षा मिले : अनुराग ढांडा

यह भी पढ़ें : Rohtak News: रोहतक पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने साधा कांग्रेस पर निशाना

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox