प्रदेश की बड़ी खबरें

Ambala: पानी की बूंद बूंद के लिए तरसी जनता किया आंदोलन

 अंबाला

अंबाला मे पानी की किल्लत से परेशान जनता ने  देर रात नवनियुक्त उपायुक्त निवास का घेराव किया है. उपायुक्त के घर के बाहर नारेबाजी करते हुए उनके घरों तक  पानी पहुंचने की मांग की है. नारेबाजी के चलते कानून व्यवस्था ना बिगड़े इसीलिए नवनियुक्त उपायुक्त निवास के बाहर पुलिस टीम भी तैनात रही. 

अंबाला में गर्मी के मौसम की शुरुआत से ही लोग बूंद बूंद पानी के लिए मोहताज हो रहे है. पिछले कई दिनों से अंबाला शहर के कई इलाकों में लोग पानी की किल्लत का सामना करना रहे है. जिसको लेकर देर रात अंबाला के लोगों ने अंबाला के नवनियुक्त उपायुक्त के निवास का घेराव किया.  इस दौरान लोगों के सब्र का बांध तब टूट गया. जब उपायुक्त के निवास के दरवाज़े नहीं खुले तो गुस्साए लोगों ने सरकार और उपायुक्त के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की.  नारेबाजी करने वाले लोगो का कहना है कि पिछले कई दिनों से उनके घर में पीने का पानी नहीं है, जिसके लिए वो संबंधित विभाग के अधिकारीयों को कई बार शिकायत दे चुके है. लेकिन अभी तक उनकी कोई सुनवाई नहीं की गयी है. 

 

अंबाला की जनता के साथ उपायुक्त निवास का घेराव करने पहुंचे वार्ड नंबर 10 से पार्षद मिथुन वर्मा ने जलआपूर्ति विभाग के XEN और SDO पर अच्छा व्यवहार ना करने के आरोप लगाए है. उन्होंने कहा कि पानी की समस्या से आधा शहर परेशान है. अधिकारियों से उन्हें आश्वासन दिया जाता है लेकिन अभी तक उनकी समस्या का हल नहीं निकाला गया. इस दौरान मौके पर पहुंचे SDO से जब बात की गयी तो उन्होंने बताया कि 15 दिन पहले आंधी तूफान के कारण दिक्कत हुई थी. उसके बाद कोई दिक्कत नहीं थी आज रात 9 बजे उनके पास  फोन आया कि हमारे इलाके में पानी की समस्या है और उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया है कि सुबह तक उनकी समस्या का समाधान कर दिया जायेगा. 

 

 

haryanadesk

Share
Published by
haryanadesk

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago