HTML tutorial
होम / Ambala Sex Racket : एक दिन बाद फिर अंबाला में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दंपति सहित 2 युवतियां काबू

Ambala Sex Racket : एक दिन बाद फिर अंबाला में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दंपति सहित 2 युवतियां काबू

• LAST UPDATED : March 24, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Ambala Sex Racket) : प्रदेश में इस समय देह व्यापार में संलिप्त लोगों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। जींद, फतेहाबाद, कुरुक्षेत्र और अंबाला में गत दिनों से ऐसे अनैतिक कार्यों में संलिप्त लोगों पर लगातार कड़ी कार्रवाई कर काबू किया जा रहा है।

ताजा मामले में अब फिर अंबाला से ही सेक्स रैकेट मामले में एक दंपति सहित 2 युवतियों को काबू किया गया है। यह दंपति अंबाला कैंट के पूजा विहार में किराए के एक मकान में उक्त रैकेट चला रहे थे। आपको यह भी बता दें कि पकड़ी गई युवतियों में एक पंजाब के जिला मोहाली व दूसरी यूपी जिले की है। महेश नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

किराये के मकान में चला रहा था दंपति सेक्स रैकेट

पुलिस के अनुसार अंबाला कैंट के पूजा विहार में तरुण अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में सेक्स रैकेट चलाता था। तरुण ने यूपी और पंजाब की 2 युवतियों को भी रखा हुआ था। पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो एक फर्जी ग्राहक बना 500 रुपए देकर भेजा। यहां डील होने के बाद फर्जी ग्राहक ने महेश नगर थाना प्रभारी को मिस कॉल कर दी जिस पर पुलिस टीम ने तुरंत रेड कर दी।दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। मालूम रहे कि 21 मार्च को भी पुलिस ने न्यू दयाल बाग में मां-बेटियों द्वारा चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था।

यह भी पढ़ें : Ambala Sex Racket : अंबाला में सेक्स रैकेट पकड़ा, 8 युवतियां काबू

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox