होम / जनता दरबार : गृहमंत्री की अनुपस्थिति में गृह निजि सचिव ने लगाया दरबार

जनता दरबार : गृहमंत्री की अनुपस्थिति में गृह निजि सचिव ने लगाया दरबार

• LAST UPDATED : March 27, 2021

अंबाला

अंबाला के PWD रेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाया गया, बता दें दरबार में गृहमंत्री अनिल विज अनुपस्थित रहे, लेकिन विज की अनुपस्थिति में गृह विभाग के निजी सचिव कृष्ण भारद्वाज ने जनता की समस्याएं सुनी. इस दरबार में ज्यादातर समस्याएं पुलिस विभाग से थीं, मगर एक मामला SMA बीमारी का पेश हुआ, जिसने दवा महंगी होने के कारण दवाई मंगवाने की मांग की।

गृहमंत्री विज रहे अनुपस्थित

गृहमंत्री के दरबार में ज्यादातर शिकायतें पुलिस विभाग के खिलाफ देखने को मिलीं. वहीं कुछ निजी झगड़े की भी रहीं, नारायणगढ़ से अपने बेटे को जनता दरबार में लेकर आई सुशीला, ने बेटे SMA बीमारी से ग्रस्त होने की बात कही.और उसकी दवाई विदेशी और महंगी होने की गुहार लगाई, उनका कहना है उनका बेटा न चल सकता है न उठ सकता है. और इसकी दवा बहुत महंगी है, जिसे विदेश से ही उपलब्धता है, लिहाजा सरकार भारत में इसका इंतजाम करे, जिस पर गृहसचिव ने उनका रिकॉर्ड लेकर मदद का आश्वासन दिया है।

निजी कारणों से गृहमंत्री अनिल विज दरबार में जनता की समस्याएं नहीं सुन पाए. उनकी अनुपस्थिति में गृह विभाग के निजी सचिव ने समस्याएं सुनीं. वहीं जनता दरबार में दूर दूर से आये लोगों की समस्याएं सुन रहे गृह सचिव ने बताया, कि दरबार में विभिन्न मुद्दों पर समस्याएं सामने आई हैं. जिसका निवारण प्राथमिकता के आधार पर किया जाता है, उन्होंने भी नारायणगढ़ से SMA बीमारी से ग्रस्त एक लड़के का जिक्र किया.जिसकी दवाईयों की उपलब्धता का आश्वासन देने बारे बताया।

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox