प्रदेश की बड़ी खबरें

Anil Vij Praised Amit Shah : अमित शाह राजनीति के चाणक्य, उनसे बेहतर कोई नहीं जानता कि किस युद्ध को किस प्रकार से लड़ना : अनिल विज

  • केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह शक्ति के स्रोत हैं और वे जहां जाते हैं कार्यकर्ताओं में शक्ति का संचार हो जाता
  • सेनाएं तैयार खडी है और अब युद्ध में जाना है और हम यहां से कांग्रेस को उखाड कर फेंक देंगे
  • विज का दिल्ली सरकार से सवाल-‘‘कल ही दिल्ली में बरसात आई और सारी दिल्ली डूब गई और यह भी कहा कि क्या नाले भी हरियाणा ने साफ करने हैं”

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij Praised Amit Shah : हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह शक्ति के स्रोत हैं और वे जहां जाते हैं कार्यकर्ताओं में शक्ति का संचार हो जाता है’’। उन्होंने कहा कि ‘‘अब चुनाव आ रहे हैं और पूरी ताकत और शक्ति व जोश के साथ चुनाव हम लड़े और ठीक रास्ते पर लडें क्योंकि अमित शाह आज की राजनीति के चाणक्य हैं, उनसे बेहतर कोई नहीं जानता है कि किस प्रकार से किस युद्ध को लडना है’’।  विज ‘‘सेनाएं तैयार खडी है और अब युद्ध में जाना है और हम यहां से कांग्रेस को उखाड कर फेंक देंगे’’। विज आज मीडिया कर्मियों द्वारा आने वाले विधानसभा चुनावों के लेकर पूछे गए सवालों के जवाब दे रहे थे।

Anil Vij Praised Amit Shah : हुड्डा साहब को दस साल देकर देख लिया, अब तो तुलनात्मक अध्ययन

माइक्रो मैनेजमेंट में अमित शाह को बहुत ही बड़ा खिलाड़ी माना जाता है और हरियाणा में 46 से अधिक आंकड़ा पकड़ने के लिए पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने कहा कि ‘‘हमारा विधानसभा चुनावों में 46 से अधिक आंकड़ा अवश्य ही बढेगा’’। उन्होंने कहा कि ‘‘मैं पूरे राज्य के लोगों और नेताओं से मिलता हूं और पूरी तरह से हरियाणा की जनता ने तय कर रखा है कि वे भाजपा को विजयी करेंगें’’। उन्होंने कहा कि पहले लोगों ने हुड्डा साहब को दस साल देकर देख लिया है और अब तो तुलनात्मक अध्ययन है।

कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार

उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार है और जो पांच लोकसभा सीटें कांग्रेस को मिली है वहां का भी अवलोकन हो चुका है और कार्यकर्ताओं ने सीख ले ली है और कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार है केवल घोषणा का इंतजार है। कांग्रेस नेताओं के लोकसभा चुनावों के बाद आए निर्णय से भरे हुए जोश के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ‘‘सपने लेना और सपने दिखाना असलियत से बहुत दूर होता है। अगर सपने सच हो जाएं तो इस दुनिया का रंग-रूप ही बदल जाए’’ इसलिए हुडा को जनता देख चुकी है।

राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को कोई नहीं पूछता

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के लोकसभा में चमत्कार के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने सवाल खडा करते हुए कहा कि ‘‘क्या उन्होंने (राहुल गांधी व प्रियंका गांधी) ने बाकी देश में चमत्कार कर लिया। इतनी बडी कांग्रेस नेशनल पार्टी है और उनकी मुश्किल से 90 सीटें आई हैं और हमारी 240 सीटें आई हैं। इनको (राहुल गांधी व प्रियंका गांधी) को कोई नहीं पूछता’’।

आजाद भारत में एजेंसियां पहली बार स्वतंत्रता से कर रही है काम

आप नेता अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक ओर एफआईआर दर्ज होने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ‘‘मैं समझता हूं कि आजाद भारत में एजेंसियां पहली बार स्वतंत्रता से काम कर रही है और एजेंसियों को काम करने देना चाहिए क्योंकि आपका (अरविन्द केजरीवाल) मौका मिलता है, कोर्ट में पेश किया जाता है और कोर्ट आपकी बात सुनती है। आप (केजरीवाल) पुलिस, सीबीआई, ईडी इत्यादि पर इल्जाम लगा सकते हों लेकिन कोर्ट पर इल्जाम नहीं लगा सकते क्योंकि आपके साथियों को डेढ-डेढ साल से जमानत नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि कोर्ट सजा कर रही है क्योंकि कोर्ट को कुछ तो नजर आ रहा होगा जो तुम्हें जमानत नहीं दे रहे हैं।

विज का दिल्ली सरकार से सवाल

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने हरियाणा द्वारा पानी न देने के आरोपों के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि ‘‘कल ही दिल्ली में बरसात आई और सारी दिल्ली डूब गई और यह भी कहा कि क्या नाले भी हरियाणा ने साफ करने हैं’’।

आप पार्टी की दिल्ली में दस साल से सरकार है परंतु दिल्ली को पानी मुहैया करवाने के लिए आप पार्टी ने क्या किया, केवल दूसरों पर दोषारोपण करते रहे। दिल्ली की जनसंख्या बढ़ गई तो पानी के लिए नई प्लान क्यों नहीं बनाई, इतनी सारी बारिश हुई, रेन हार्वेस्टिंग करते, बरसात का पानी इकट्ठा करते। इनका एक नया ही तंत्र आ गया कि दूसरों पर डाल दो, हरियाणा पर डाल दो, पहले तो पंजाब पर भी डाल देते थे।

हमारा जायज हक है पंजाब से पानी लेने का

उन्होंने कहा कि पंजाब में इनकी अपनी सरकार है और ये पानी की बात कर रहे है जबकि हमारा जायज हक है पंजाब से पानी लेने का। दिल्ली को हरियाणा पूरा पानी दे रहा है जबकि हरियाणा को पंजाब से पूरा पानी नहीं मिल रहा इसके बारे में बताए केजरीवाल, बताएं मुख्यमंत्री पंजाब के, कि हमारा पानी क्यों रोका हुआ है। हमारे खेत प्यासे हैं, हमारी जनता प्यासी है जबकि दिल्ली को उसका पानी का कोटा पूरा मिल रहा है इसलिए ये हमारा पानी दे।

यह भी पढ़ें : BJP Election In-charge Dharmendra Pradhan : हरियाणा पीएम मोदी के विजन को लीड करेगा : धर्मेंद्र प्रधान

यह भी पढ़ें : Sirsa MP Kumari Selja : प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ता एकजुट होकर करें काम :  कुमारी सैलजा

 

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

CM Nayab Saini : कांग्रेस ने झूठी घोषणाओं से जनता को बरगलाया तो भाजपा ने उन घोषणाओं को सिद्ध कर दिखाया

शाहाबाद में जन आशीर्वाद रैली मे कांग्रेस के खिलाफ गरजे कार्यकारी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी…

7 mins ago

Manohar Lal Khattar : तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने के बाद करनाल में अलग से बसाया जाएगा आईएमटी शहर

कांग्रेस के घर में हुए विवाद हो चुके हैं जग जाहिर,पूरी पार्टी को भोगना पड़ेगा…

26 mins ago

Jind Crime : पत्नी की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंकने के दोषी पति सहित चार को उम्र कैद

 जुर्माना नहीं भरने पर काटनी होगी तीन माह की कैद India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

46 mins ago

Varinder (Bulle) Shah : पानीपत शहरी कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह को मिला व्यापारी वर्ग का समर्थन, भाजपा की बढ़ी  चिंता

उद्योगों का नियमितीकरण हमारी प्राथमिकता, व्यापारियों को मिलेगी सभी मूलभूत सुविधाएं भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन से…

57 mins ago

Panipat Crime News : मकान से 30 लाख रुपए कैश व लाखों रुपए के गहने चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Crime News : सीआईए टू पुलिस टीम ने पुलिस…

1 hour ago

Murder Accused Arrested : चाकू से युवक की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Murder Accused Arrested : पानीपत जिला के थाना बापौली पुलिस ने खोजकीपुर…

2 hours ago