होम / Amit Shah Rally In Haryana: ‘आज का दिन बहुत शुभ है क्योंकि’…, हरियाणा में रैली के दौरान शाह ने दिया PM Modi के कामों का लेखाजोखा

Amit Shah Rally In Haryana: ‘आज का दिन बहुत शुभ है क्योंकि’…, हरियाणा में रैली के दौरान शाह ने दिया PM Modi के कामों का लेखाजोखा

• LAST UPDATED : September 17, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Amit Shah Rally In Haryana: हरियाणा वधानसभा के चलते बीजेपी ने प्रचार प्रसार में जी जान लगा दी है । अब इसके चलते फरीदाबाद जिले की 6 विधानसभा सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों के लिए ग्रह मंत्री अमित शाह रैली कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल के शुरुआती 100 दिन पूरा होने के मौके पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आज का दिन बहुत शुभ है क्योंकि आज हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में आज देश विकसित भारत के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है।

  • यह सरकार गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित (शाह)
  • 100 दिनों के कामकाज का दिया हवाला

Haryana Assembly Election: अब आकाश आनंद हरियाणा चुनाव में नहीं करेंगे सभाएं, बसपा ने बनाया नया प्लान

यह सरकार गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित (शाह)

आपको बता दें इस दौरान मोदी सरकार के 100 दिन के कामकाज का हवाला देते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि बीते दस साल में देश की आंतरिक और बाहरी सुरक्षा मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि आज भारत पूरी दुनिया में उत्पादन का चहेता केंद्र बन गया है। हमारी डिजिटल इंडिया योजना को आज दुनिया के कई देश समझ रहे हैं और इसे स्वीकार भी कर रहे हैं।

Haryana Asembly Elections: BJP की बढ़ी चिंता, कांग्रेस को मतदान से पहले बड़ी राहत, 10 बागियों ने लिया नामांकन वापस

100 दिनों के कामकाज का दिया हवाला

इतना ही नहीं अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के बाद के दिनों का हवाला दिया उन्होंने 100 दिनों के कामकाज का हवाला देते हुए कहा कि आजादी के बाद पहली बार दुनिया ने रीढ़ की हड्डी वाली विदेश नीति देखी है। कांग्रेस पर तंज कस्ते हुए अमित शाह ने कहा कि पहले की सरकार में रीढ़ की हड्डी दिखाई नहीं पड़ती थी। लेकिन आज देश की विदेश नीति में रीढ़ की हड्डी दिखाई पड़ती है। इसके अलावा ग्रह मंत्री अमित शाह ने कहा कि देश के 60 करोड़ लोगों को बिजली, शौचालय, पीने का पानी, पांच किलो अनाज और पांच लाख रुपये तक की स्वास्थ्य सुविधाएं देने का काम मोदी सरकार ने किया है। उन्होंने संपत्ति देने का वादा करते हुए कहा कि अब हमारा लक्ष्य है कि कोई शख्स बिना घर के नहीं होगा।

Murder Crime: सब इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमला, कई युवकों ने दिया घटना को अंजाम, इंस्पेक्टर की हालत गंभीर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox