प्रदेश की बड़ी खबरें

Amit Shah: ‘राहुल बाबा झूठ बोलने की मशीन…’, अमित शाह का विपक्षों पर जुबानी हमला

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Amit Shah: हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान के तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 29 सितंबर को हरियाणा के बादशाहपुर और नांगल चौधरी में रैलियों को संबोधित किया।

अमित शाह में किया जनता का संबोधन

अपने संबोधन में उन्होंने हरियाणा को वीरों की भूमि बताते हुए कहा कि यहां की माताओं ने अपने बेटे-बेटियों को सेना में भेजा है और यह राज्य हमेशा से देश की रक्षा में अग्रणी रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि 2014 में सत्ता में आते ही मोदी सरकार ने वन रैंक, वन पेंशन (OROP) योजना लागू की, जो कांग्रेस ने 40 साल तक टाल रखी थी।

Haryana Election 2024: JJP-ASP गठबंधन का जनसेवा पत्र जारी, MSP पर फसल की खरीद और बेरोजगारी भत्ता सहित वादों की लगी लाइन

शाह ने यह भी कहा कि इस योजना का तीसरा संस्करण भी लागू कर दिया गया है और जल्द ही नए वेतन के साथ पेंशन भी मिलने लगेगी। राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए अमित शाह ने उन्हें “झूठ बोलने की मशीन” कहा और आरोप लगाया कि कांग्रेस अग्निवीर योजना के खिलाफ झूठ फैला रही है। उन्होंने स्पष्ट किया कि अग्निवीर योजना सेना को जवान और सशक्त बनाए रखने के लिए है और सभी अग्निवीरों को भविष्य में पेंशन वाली नौकरी मिलेगी।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी, तब सरकारें केवल एक जाति और एक जिले का विकास करती थीं। उन्होंने दावा किया कि हुड्डा सरकार ने दलालों, डीलरों और दामादों की सरकार चलाई, जिसमें गुरुग्राम की जमीन को बर्बाद कर अपने दामाद को फायदा पहुंचाया गया। शाह ने बिना पर्ची और खर्ची के सरकारी नौकरियां देने की भाजपा सरकार की नीति की तारीफ की और कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वे नौकरियों में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का एक उम्मीदवार नौकरियां बांटने का दावा कर रहा है, जो अव्यवस्थित और गलत है।

कांग्रेस की नीतियों को लेकर बोले अमित शाह

आरक्षण के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति करती आई है और भाजपा कांग्रेस को आरक्षण के अधिकारों से छेड़छाड़ नहीं करने देगी। उन्होंने तीन तलाक और राम मंदिर के मुद्दों पर कांग्रेस के विरोध का भी जिक्र किया और कहा कि भाजपा सरकार हमेशा देश के दलित और पिछड़े वर्गों के हितों की रक्षा करेगी।

Arvind Kejriwal: ‘हमारे समर्थन के बिना हरियाणा में नहीं बनेगी किसी की सरकार’, बादशाहपुर विधानसभा से अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान

Shruti Chaudhary

Recent Posts

Panipat Crime : पत्नी पर तेल छिड़क आग लगाकर जान से मारने की कोशिश, आरोपी पति गिरफ्तार 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Crime : पानीपत की रामपुरा कॉलोनी में पत्नी पर…

44 mins ago

Deepender Hooda का भाजपा पर तंज : डबल इंजन सरकार के दोनों इंजन…..मरम्मत के काबिल भी नहीं रहे 

बीजेपी, जेजेपी ने जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिए समझौता तोड़ा अंदरखाने इनकी…

3 hours ago

Arvind Kejriwal: ‘हमारे समर्थन के बिना हरियाणा में नहीं बनेगी किसी की सरकार’, बादशाहपुर विधानसभा से अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान

Arvind Kejriwal: 'हमारे समर्थन के बिना हरियाणा में नहीं बनेगी किसी की सरकार', बादशाहपुर विधानसभा…

4 hours ago