होम / Amit Shah Rally In Haryana: हरियाणा में अमित शाह की रैली, वाहन चालकों के लिए पुलिस ने जारी की ये एडवायजरी

Amit Shah Rally In Haryana: हरियाणा में अमित शाह की रैली, वाहन चालकों के लिए पुलिस ने जारी की ये एडवायजरी

• LAST UPDATED : September 17, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Amit Shah Rally In Haryana: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां जोरो शोरो से प्रचार की तैयारियों में हैं । ऐसे में हरियाणा के फरीदाबाद में मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह की रैली होने वाली हैं। जिसके लिए सारी तैयारियां हो चुकी हैं। जिसके चलते मंगलवार को शहर के लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। जिसके चलते फरीदाबाद पुलिस ने कई इलाकों में ट्रैफिक एडवायजरी जारी कर दी है और भारी वाहन जैसे ट्रक, टेम्पो, ट्रेक्टर जैसे वाहनों पर रोक लगा दी है।

  • पुलिस ने सोशल मीडिया द्वारा दी जानकारी
  • शाह के रंग में रंगेगा हरियाणा

Haryana Assembly Elections: ‘सैलजा हमारी सम्मानित नेता…’ कुमारी सैलजा पर हुए आपत्तिजनक टिप्पणी पर बोले भूपेंद्र सिंह हुड्डा

पुलिस ने सोशल मीडिया द्वारा दी जानकारी

हरियाणा में गृहमंत्री अमित शाह की रैली के मद्देनजर हरियाणा पुलिस ने सारे इंतजाम कर लिए हैं। हर तरह की सिक्युरिटी का भी बंदोबस्त किया गया है । साथ ही हरियाणा की फरीदाबाद पुलिस ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी और बताया कि किन किन इलाकों में भारी वाहनों की एंट्री बंद रहेगी। पुलिस की एडवायजरी के मुताबिक़, गुरुग्राम के सभी क्षेत्रों से फरीदाबाद सीमा में सभी भारी वाहनों का आना मना होगा। साथ ही जितने भी भारी वाहन, जो सोहना, एसपीआर रोड, हीरो होंडा चौक, राजीव चौक, इफको चौक और बंधवाडी टोल के मार्गो से फरीदाबाद में एंट्री करते हैं, उन सभी भारी वाहनों की आज सुबह 12:00 PM से 10:00 PM तक फरीदाबाद एरिया क्षेत्र में आवाजाही नहीं हो पाएगी ।

Haryana Assembly Election : जींद में 10 लाख 27,123 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर पांच विधायकों का करेंगे चुनाव

शाह के रंग में रंगेगा हरियाणा

हरियाणा वधानसभा के चलते बीजेपी ने प्रचार प्रसार में जी जान लगा दी है । अब इसके चलते फरीदाबाद जिले की 6 विधानसभा सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों के लिए ग्रह मंत्री अमित शाह वोट मांगते नजर आएंगे। सेक्टर-12 हुडा परेड ग्राउंड पर शाम पांच बजे अमित शाह चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके अलावा, भिवानी में भी मंत्री अमित शाह की रैली का आयोजन मंगलवार को किया जाएगा।

Ram Bilas Sharma : महेंद्रगढ़ के चुनावी रण में वरिष्ठ भाजपा नेता रामबिलास शर्मा के रुख को लेकर चर्चाओं व कयासों का दौर जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox