होम / Jind Student Death : स्कूल में प्रार्थना सभा में ऐसा क्या हुआ कि छात्रा की हो गई मौत

Jind Student Death : स्कूल में प्रार्थना सभा में ऐसा क्या हुआ कि छात्रा की हो गई मौत

• LAST UPDATED : October 19, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jind Student Death : प्रदेश के जिला जींद की एक स्कूल की छात्रा की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। छात्र की मौत से पूरे परिवार और गांव में मातम छा गया है। जी हां, यहां सफीदों के राजकीय कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल की छात्रा प्रियंका (17) जोकि 11वीं कक्षा की छात्रा थी ने प्रार्थना सभा के दौरान अचानक चक्कर आने से दम तोड़ दिया।

Jind Student Death : लो बीपी बताया जा रहा मौत का कारण

जानकारी के अनुसार बहादुरपुर गांव निवासी छात्रा प्रियंका हर रोज की तरह आज भी हंसी-खुशी अपनी साथी सहेलियों के साथ पहुंची आई थी। स्कूल में प्रार्थना सभा के दौरान अचानक चक्कर आया और एकदम से बेहोश होकर जमनी पर गिर गई। छात्रा के गिरते ही स्कूल में हड़कंप मच गया। तुरंत स्कूल प्रशासन उसे अस्पताल लेकर पहुंचा लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि छात्रा का बीपी काफी कम होने से मौत हुई है।

ये बोले स्कूूल प्राचार्य

वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए स्कूल प्राचार्य बलजीत सिंह लांबा ने कहा कि प्रियंका को पहले भी बई बार चक्कर आ चुके हैं जिसके बारे में स्कूल प्रशासन को जानकारी नहीं दी गई थी। आज जब प्रार्थना सभा के दौरान प्रियंका का बीपी अचानक लो हो गया और दम तोड़ दिया। फिलहाल हादसे के बाद स्कूल में काफी गमहीन माहौल हो गया है।

Panchkula Breaking News : मोरनी के नजदीक यहां बच्चों से भरी बस हादसाग्रस्त, मची चीख-पुकार

Yamunanagar Accident: सड़क हादसे में युवक की हुई दर्दनाक मौत, छुट्टी के बाद घर लौट रहा था शख्स