होम / Haryana Election 2024: चुनाव के बीच Congress को 440 वॉल्ट का झटका, कई दिग्गजों ने पार्टी को कहा Tata – By By

Haryana Election 2024: चुनाव के बीच Congress को 440 वॉल्ट का झटका, कई दिग्गजों ने पार्टी को कहा Tata – By By

• LAST UPDATED : September 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकरबीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी थी जिसके कारण पार्टी के कई नेता इस बात से नाराज थे की टिकट क्यों काटा गया। अभी इस पार्टी की कलह थमी नहीं थी कांग्रेस में इस्तीफों का दौर शुरू गया है। आपको बता दें बीजेपी की पहली लिस्ट जारी होते ही पार्टी डेमेज कण्ट्रोल में लग गई थी।बीजेपी में पहली बार इतने बड़े स्तर पर विरोध हुआ है। एक तरफ बीजेपी में कलह शुरू है दुरी तरफ कोंग्रस भी घमासान मचा हुआ है।

  • लिस्ट जारी होने के बाद हुआ विवाद
  • राजेश जून भी बगावती मूड में

Haryana Election 2024: Congress-AAP के बीच गठबंधन को लेकर बगावत पर उतरा ये नेता, दे दिया बड़ा बयान

लिस्ट जारी होने के बाद हुआ विवाद

विवाद तो तब शुरू हुआ जब शुक्रवार रात कांग्रेस ने अपने पहली लिस्ट जारी की । इस लिस्ट में कांग्रेस ने 32 प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारा है। जिनमें से 28 मौजूदा विधायक हैं और चार नए चेहरे हैं।आपको बता दें कांग्रेस ने बरौदा विधानसभा हलके से इंदुराज नरवाल को उम्मीदवार घोषित किया है। इस विरोध करते हुए शनिवार को कांग्रेस टिकट के दावेदार रहे कांग्रेस नेता डॉ. कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। अब नेता बगावत पर उतर आए हैं। वहीं रविवार को कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई है। टिकट न मिलने पर कपूर नरवाल ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उनके साथ गद्दारी की है।

Panipat Crime News : पानीपत के कपड़ा व्यापारी से मांगी एक करोड़ रुपए की रंगदारी, न देने पर जान से मारने की धमकी 

राजेश जून भी बगावती मूड में

आपको बता दें, राजेश जून ने टिकट बंटवारे के विरोध में पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस विधायक के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने का भी फैसला ले लिया है। दरअसल, राजेश जून ने 11 सितंबर को नामांकन दाखिल करने का ऐलान भी किया है।इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तो दिल्ली रोहतक रोड पर अपने कार्यालय के बाहर नामांकन दाखिल करने की तारीख का फ्लैक्स भी लगा दिया है ।

Fatehabad News : बेटे के साथ जमीन विवाद के चलते पिता ने खाया जहरीला पदार्थ, पांच पेज का सुसाइड नोट मिला 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox