होम / Haryana-Ambala: अंबाला में पानी निकासी ना होने की वजह से जनता उतरी सड़को पर, हाईवे किया जाम और जमकर लगाए नारे

Haryana-Ambala: अंबाला में पानी निकासी ना होने की वजह से जनता उतरी सड़को पर, हाईवे किया जाम और जमकर लगाए नारे

• LAST UPDATED : September 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana-Ambala: जहाँ एक तरफ हरियाणा में चुनाव के लिए तैयारियां चल रही हैं। वहीं हरियाणा की जनता लगातार पानी के लिए सरकार तक आवाज पहुंचाने का प्रयास कर रही है। लेकिन उनकी एक नहीं सुनी जा रही। पानी की समस्या हरियाणा में एक बड़ा मुद्दा है अक्सर लोगों को वहां पानी की परेशानी का सामना करना पढ़ता है।फ़िलहाल हरियाणा के अंबाला में अभी यही हाल है । पानी की कमी के कारण हरियाणा में लगातार वहां की जनता सड़को पर उतर प्रदर्शन कर रही है और सरकार से पानी के लिए गुहार लगा रही है।

  • पानी की कमी के कारण जनता ने जाम किया हाईवे
  • प्रदर्शन के कारण हाईवे रहा बाधित

Fire in Firecracker Factory : सोनीपत के इस गांव में बड़ा हादसा, पटाखा फैक्टरी में लगी आग, इतने लोगों की गई जान, भगदड़

पानी की कमी के कारण जनता ने जाम किया हाईवे

आपको बता दें, अंबाला-जगाधरी हाइवे स्थित रामपुर मोड के पास अम्बाला के लोगों ने कॉलोनियों में पानी निकासी न होने को लेकर जाम लगा दिया। दरअसल, गुस्साएं लोग हाईवे की दोनों तरफ बैठ गए और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लग। जैसे ही इसकी खबर पुलिस को लगी तो वो तुरंत ही माहौल को शांत कराने हाईवे की तरफ पहुँचे। सूचना पाकर पहुंची इलाका पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश करी लेकिन उन लोगों कि महिलाओं की महेश नगर थाना प्रभारी से ही तीखी नोंकझोंक हो गई।

Haryana Congress Menifesto: कांग्रेस का घोषणा पत्र जादुई पिटारा, महिलाओं को दो हजार देने का वादा, फ्री बिजली समेत किसान आयोग का होगा गठन

प्रदर्शन के कारण हाईवे रहा बाधित

गाँव के लोगो दुआरा प्रदर्शन कियेजाने की वजह से वहां के आने जाने वाले राहगिरों और गाड़ी चालकों को भारी समस्याओंका सामना करना पड़ा। आपको बता दें वहां भारी पुलिस तैनात रहा। सुबह करीब 9 बजकर 40 मिनट से 10 बजे तक हाईवे का यातायात बाधित रहा। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इसमें अर्जुन नगर, आजाद नगर व कमल नगर के लोगों का कहना था कि उनकी कॉलोनियों में करीब एक माह से जलभराव की स्थिति बनी हुई है। करीब 20 दिन से सड़कों पर पानी जमा है। कई बार शिकायत करने के बावजूद अभी तक समाधान नहीं हुआ।

Weather Update: हरियाणा में एक बार फिर मौसम ने ली करवट, आज भी कई जिलों में बारिश के आसार

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox