Vij on Farmers Protest : बातचीत से बड़े से बड़े मसले हल हो जाते हैं : विज

48
Vij on Farmers Protest
बातचीत से बड़े से बड़े मसले हल हो जाते हैं : विज

India News (इंडिया न्यूज़), Vij on Farmers Protest, चंडीगढ़ : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने किसानों के दिल्ली कूच के संबंध में कहा कि ‘‘बातचीत से बड़े से बड़े मसले हल हो जाते हैं और यह मसला भी हल हो जाएगा’’। उन्होंने कहा कि ‘‘अपने प्रदेश के लोगों की सुरक्षा करने और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए हमें जो करना पड़ेगा, वह हम करेंगें’’। विज आज मीडिया कर्मियों द्वारा किसानों के दिल्ली कूच के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

केन्द्र की किसान संगठनों की पहले दौर की बातचीत हो चुकी

किसान संगठनों के पदाधिकारियों के साथ बातचीत चल रही है और इसी कड़ी में केन्द्र सरकार के तीन मंत्री दिल्ली से चलकर चंडीगढ़ आए हैं जिसके तहत पहले दौर की बातचीत हो चुकी है और दूसरे दौर की बातचीत होने जा रही है।

‘शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए हमें जो करना पड़ेगा, वह हम करेंगे

हजारों किसान पंजाब से ट्रैक्टर लेकर दिल्ली की ओर कूच करने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि ‘बातचीत अपनी जगह है और अपने प्रदेश के लोगों की सुरक्षा करने और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए हमें जो करना पडेगा, वह हम करेंगें’।

यह भी पढ़ें : Farmers Protest Live Updates : किसानों और केंद्र में बातचीत आज, वार्ता बेनतीजा निकली तो बिगड़ सकते हैं हालात!

यह भी पढ़ें : Farmers Protest : हरियाणा के 15 जिलों में धारा-144 लगाई