होम / Haryana BJP Candidates List: बीजेपी ने एक बार फिर से अनिल विज पर जताया भरोसा, बोले- और ज्यादा काम करेंगे और…

Haryana BJP Candidates List: बीजेपी ने एक बार फिर से अनिल विज पर जताया भरोसा, बोले- और ज्यादा काम करेंगे और…

• LAST UPDATED : September 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana BJP Candidates List: हरियाणा में बीजेपी ने एक बार फिर से पूर्व गृहमंत्री और पार्टी के सीनियर नेता अनिल विज पर भरोसा जताते हुए उन्हें मजबूत सेट से टिकट दे दिया है ।आपको बता दें, अंबाला कैंट से पार्टी ने उन्हें टिकट दिया है। टिकट की घोषणा के बाद भावुक होकर उन्होंने कहा कि और ज्यादा मेहनत के साथ काम करेंगे और पार्टी को आगे बढ़ाएंगे।इतना ही नहीं उन्होंने टिकट मिलने के साथ-साथ उन्होंने बड़े दावे भी किए हैं।

  • अनिल विज ने बीजेपी की जीत का किया दावा
  • टिकट मिलने के बाद अनिल बोले…

Haryana Election 2024: पहली लिस्ट जारी होते ही BJP में खटपट, 26 पदाधिकारी उतरे बगावत पर,आज होगा भारी विरोध प्रदर्शन

अनिल विज ने बीजेपी की जीत का किया दावा

अनिल विज काफी समय से प्रयास कर रहे थे। वो लगातार इस कोशिश में लगे थे कि इस बार उन्हें टिकट दिया जाना चाहिए। और उनकी यह कोशिश सफल भी हुई। पार्टी की पहली लिस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अनिल ने कहा, “मैंने सारी लिस्ट देखी है. बहुत अच्छे कैंडिडेट्स को चुनाव में हमारी पार्टी ने उतारे हैं। बीजेपी की जीत का दावा करते हुए अनिल विज कहते हैं कि, ‘लिस्ट को देखकर मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार हरियाणा में बनने जा रही है’।

Haryana Election 2024: कांग्रेस की ओर से सभी मौजूदा विधायकों को खुशखबरी, आज रात जारी हो सकती है उम्मीदवारों की पहली सूची

टिकट मिलने के बाद अनिल बोले…

भावुक होकर अनिल विज ने यह भी दावा किया कि इस बार वो काम में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। अनिल विज ने ये भी कहा, “और ज्यादा काम करेंगे. और ज्यादा लोगों का विश्वास जीतेंगे। और ज्यादा पार्टी को आगे लेकर जाएंगे। और ज्यादा मेहनत करेंगे। उन्होंने दावे के साथ कहा कि काम किया है, काम करेंगे। यही मेरा मुख्य नारा रहा है और मैंने काम करके दिखाया है। ” आपको बता दें इस साल जब बीजेपी ने नायब सिंह सैनी को मनोहर लाल खट्टर की जगह सीएम बना दिया था तो अनिल विज नाराज हो गए थे। और उनकी ये नाराजगी सुर्खियां बन गईं थी। लेकिन बाद में पार्टी उन्हें मनाने में कामयाब रही। और उनके बीच सब कुछ ठीक हो गया इसका असरहरियाणा विधानसभा चुनाव में भी देखने को मिला।

Haryana Election 2024: ये दोनों सीटें बनी चुनावी अखाड़ा, बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट बन सकते हैं यहां से उम्मीदवार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox