होम / Anil Vij का राहुल पर पलटवार “राहुल गांधी को आरएसएस के बारे में कोई जानकारी नहीं”

Anil Vij का राहुल पर पलटवार “राहुल गांधी को आरएसएस के बारे में कोई जानकारी नहीं”

• LAST UPDATED : September 9, 2024
  • बाहर जा कर देश को गालियां देना राहुल गांधी की ये आदत में शुमार
  • रूस जैसी महाशक्ति यूक्रेन के साथ युद्ध में मध्यस्थता करने के लिए लेती हैं नरेंद्र मोदी का नाम

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij : हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि “राहुल गांधी की ये आदत में शुमार है कि वह बाहर जा कर देश को गालियां देते हैं। देश में रहते हुए भी ये कई बार ऐसा कर चुके जिससे लगता है की ये बाहर वाले देशों की भाषा बोलते हैं”।

क्या कहा था राहुल ने

राहुल गांधी द्वारा टेक्सास में ये कहा गया कि भाजपा और आरएसएस की धारणा है कि महिलाएं घर पर बैठे, रसोई में खाना बनाएं और ज्यादा बात न करें इस बयान पर आज पूर्व गृह मंत्री अनिल विज मीडिया कर्मियों के सवाल का जवाब दे रहे थे। विज ने कहा कि राहुल के अंदर देश कितना है ये सारा हिंदुस्तान जानता है। राहुल गांधी को आरएसएस के बारे में कोई जानकारी नहीं है और राहुल गांधी को पता होने चाहिए कि आरएसएस में भी महिलाओं की विंग बनी हुई है।

Anil Vij : नरेंद्र मोदी की मजबूती का सबसे बड़ा सबूत

राहुल गांधी ने यूनिवर्सिटी ऑफ़ टेक्सास में विद्यार्थियों से गुफ्तगूं के दौरान ये भी कहा कि लोकसभा नतीजे आने के बाद यह साफ़ है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस का डर लोकसभा चुनाव के बाद लगभग गायब हो गया है।

राहुल के इस ब्यान पर विज ने फिर से राहुल गांधी पर हमला बोला और कहा कि राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि आज भी रूस जैसी महाशक्ति यूक्रेन के साथ युद्ध में मध्यस्था करने के लिए नरेंद्र मोदी का नाम लेती हैं और यही बात इटली की प्रधानमंत्री ने भी कही है कि हिंदुस्तान इस मामले में मध्यस्था कर सकता है। ये नरेंद्र मोदी की मजबूती का सबसे बड़ा सबूत है।

राहुल गांधी विदेशों की भाषा बोलते

राहुल गांधी ने टेक्सास में चीन की तारीफ करते हुए कहा कि चीन ग्लोबल व्यापार की तरफ ध्यान देता है, लेकिन भारत में बेरोजगारी और व्यापार का बुरा हाल है। विज ने इस पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि “मैंने तो पहले ही कहा है कि राहुल गांधी विदेशों की भाषा बोलते हैं अब ये नहीं पता कि राहुल गांधी किस किस देश के एजेंट हैं, लेकिन बोलते ये बाहर के देशों की भाषा ही हैं।

Haryana Assembly Election: हरियाणा चुनाव में AAP ने जारी की 20 उम्मीदवारों की लिस्ट, देखें कौन-कौन सा नाम शामिल

Dushyant vs Brijendra: हरियाणा चुनाव में इस सीट पर बृजेंद्र सिंह और दुष्यंत चौटाला के बीच दिखेगा दिलचस्प मुकाबला, कौन मारेगा बाजी ?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox