होम / Anil Vij News: मंत्री बनते ही एक्शन मोड में आए अनिल विज, औचक निरीक्षण का हुआ कुछ ऐसा फायदा, बस स्टैंड पर दिखा ये असर

Anil Vij News: मंत्री बनते ही एक्शन मोड में आए अनिल विज, औचक निरीक्षण का हुआ कुछ ऐसा फायदा, बस स्टैंड पर दिखा ये असर

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij News: हरियाणा में बीजेपी सरकार ने आते ही कमाल दिखाना शुरू कर दिया है। जहाँ एक तरफ विपक्ष हरियाणा की सत्तारूढ़ पार्टी पर हावी होने का प्रयास कर रही है वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के नेता लगातार सरहाना करने वाला कार्य कर रहे हैं। अब इसी बीच अनिल विज परिवहन मंत्री बनते ही एक्शन मोड में नजर आए दरअसल, अनिल विज ने कल अंबाला कैंट बस स्टैंड पर ओचक निरीक्षण किया था। अगले ही दिन उनके निरीक्षण का असर अंबाला कैंट बस स्टैंड पर देखने को मिल रहा है।

दरअसल अंबाला कैंट बस स्टैंड पर बाथरूम, LED, काउंटर सब चमक रहे हैं और अवैध स्टाल पर नकेल कसते हुए उन्हें स्टाल के अंदर सीमित कर दिया गया है। इसी दौरान GM रोड़वेज ने बताया कि परिवहन मंत्री अनिल विज ने जो आदेश दिए थे उनका पालन किया जा रहा है और सभी बस स्टैंड पर व्यवस्था सुधारी जा रही है।

  • अनिल विज की भी सामने आई प्रतिक्रिया
  • हमें बस काम करना सिखाया जाता है-विज

Ratnavali 2024 : महोत्सव में दिखेगी स्वदेशी स्वावलम्बन एवं आत्मनिर्भर भारत की झलक, जानें कब से होने जा रहा शुरू

अनिल विज की भी सामने आई प्रतिक्रिया

इसी दौरान निरीक्षण करने के बाद अनिल विज का भी बड़ा बयानसामने आया है। सुधार को देखते हुए अनिल विज ने कहा कि, काम करना मेरा धर्म भी है मेरा कर्म भी है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, पार्टी ने मुझे जिन विभागों का दायित्व सौपा है मेरा फर्ज बनता है मैं उन्हें ठीक करूँ और ठीक करने के लिए जानना जरूरी है इसलिए कल मैंने बस से ट्रैवल किया, पेसेजंर्स, कर्मचारियों से भी कल बात की, बस अड्डा की देखरेख भी मैंने कल देखी इतना ही नहीं उन्होंने इस बात की भी सुचना दी कि कुछ ही दिनों में वो चंडीगढ़ में डिपार्टमेंट की मीटिंग लेंगे।

हमें बस काम करना सिखाया जाता है-विज

इस दौरान विज ने यह भी कहा कि, अधिकारियों को बुलाया जाएगा समस्य और हाल जानेंगे और उसे हल करेंगे। एपीआई पार्टी के कार्यों की जानकारी देते हुए हरियाणा मंत्री बोले कि, मैं भारतीय जनता पार्टी का संस्कारीत कार्यकर्ता हूं हमारे लिए विभाग कोई मायने नहीं रखते हमें बस काम करना सिखाया जाता है, मुझे चाहे चौकीदार बना दो मैं वह काम भी अपनी पूरी निष्ठा से करूंगा हमें यहीं सिखाया जाता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, डिपार्टमेंट में बहुत सारी चीज करने की जरूरत है ।

Air Quality Level: राज्य में AQI लेवल बिगड़ा, वायु गुणवत्ता सुधार के लिए सख्त निर्देश जारी