प्रदेश की बड़ी खबरें

Anil Vij : मेरा तो नारा रहा है कि काम किया है काम करेंगे और सबकी जमानत जब्त करवा देंगे 

  • अनिल विज ने किया अंबाला में अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन
  • कांग्रेस को 90 विधानसभा के लिए भी उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं
  • कांग्रेस के पास उम्मीदवार नहीं है, ये आप और अन्य पार्टियों से उम्मीदवार मांग रहे

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij : हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि चुनाव की प्रक्रिया आरंभ हो चुकी है और चुनाव लड़ने के लिए गतिविधियां करने हेतु चुनाव कार्यालय की आवश्यकता होती है इसलिए आज अंबाला में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया है। विज आज अंबाला में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

Anil Vij : कांग्रेस को 90 विधानसभा के लिए भी उम्मीदवार नहीं मिल रहे

भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है जबकि कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं की है के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास उम्मीदवार नहीं है। उन्होंने कहा कि पहले इन्होंने बड़ी-बड़ी हांकी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी बड़े-बड़े दावे किए कि हमारे पास उम्मीदवारों की लाइन लगी हुई है लेकिन अब इन्हें 90 विधानसभा के लिए भी उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं इसलिए राहुल गांधी जी ने आम आदमी पार्टी को प्रार्थना किया है कि कुछ उम्मीदवार आप दे दो और यह कुछ दूसरी पार्टियों से उम्मीदवार मांग रहे हैं ताकि 90 सीटों पर यह चुनाव लड़ सके।

लोगों ने जम्मू कश्मीर में देश की इज्जत की रखनी है लाज

जम्मू कश्मीर के विधानसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला लोगों से अपील कर रहे हैं कि मेरी इज्जत और मेरी टोपी की लाज रखना के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने कहा कि लोगों ने देश की इज्जत की लाज रखनी है क्योंकि सरकार ने वहां से जो अनुच्छेद 370 को खत्म किया है लोगों ने उसकी लाज रखनी है। लोगों ने जो वहां पर विकास का पहिया चलना शुरू हुआ है उसकी लाज रखती है। वहां पर अनुसूचित जाति के लोगों को जो भारत के संविधान के अनुसार आरक्षण का हक मिला है उसकी लाज रखती है।

कांग्रेस को अपना झंडा में से केसरिया रंग को निकाल देना चाहिए

राजस्थान में स्कूल में बच्चों को केसरिया रंग की साइकिल दी जा रही है उस पर कांग्रेस सवाल उठा रही है, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेसी अगर केसरिया रंग पर सवाल उठाते हैं तो यह सुबह जल्दी ना उठे क्योंकि सुबह जब सूरज निकलता है तो उसकी रोशनी का रंग भी केसरिया होता है यह भी इनको नहीं देखना चाहिए। इसके अलावा, हमारे देश के झंडे में भी केसरिया रंग है और कांग्रेस के झंडे में भी केसरिया रंग है इसलिए इनको अपना झंडा में से केसरिया रंग को निकाल देना चाहिए।

सैम पित्रोदा हिंदुस्तान की रीति नीति से वाकिफ नहीं

सैम पित्रोदा का बयान कि राहुल गांधी राजीव गांधी की तरह ही है, के संबंध में विज ने कहा कि सैम पित्रोदा हिंदुस्तान की रीति नीति से वाकिफ नहीं है, उनके ऊपर विदेशियों का रंग साया ज्यादा है और वह किस आधार पर कह रहे हैं कि राहुल गांधी राजीव गांधी से मिलते जुलते हैं और इस संबंध में कोई सर्टिफिकेट देने की जरूरत भी नहीं होनी चाहिए क्योंकि वह उनके पुत्र हैं। आज सैम पित्रोदा सर्टिफिकेट दे रहे हैं कि इनके रंग और भाव उनसे मिलते-जुलते हैं।

कांग्रेस 16 साल में अपना संगठन नहीं बना सकी

कांग्रेस में टिकट को लेकर हुड्डा और शैलजा की गुटबाजी देखने को मिल रही है, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने कहा कि यह लड़ाई नई नहीं है उनकी यह बहुत पुरानी लड़ाई है और इसी वजह से यह 16 साल में अपना संगठन नहीं बना सके और यह बात कांग्रेस के प्रवक्ता और प्रभारी ने स्वयं कबूल की है।

मेरा तो नारा रहा है कि काम किया है काम करेंगे और सबकी जमानत जब्त करवा देंगे

अंबाला छावनी की जनता को संदेश देने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब उन्होंने कहा कि अंबाला छावनी में बहुत विकास के काम हुए हैं और मेरा तो नारा रहा है कि काम किया है काम करेंगे और इसी नारे के आधार पर हम वोट मांगेंगे और हम बहुत अच्छे मार्जिन से जीतेंगे और सबकी जमानत जब्त करवा देंगे।

Sakshi Malik Statement On Vinesh : विनेश के कांग्रेस में शामिल होने पर जानिए साक्षी मलिक की प्रतिक्रिया

Vinesh Phogat-Bajrang Punia Joins Congress : भारतीय पहलवान विनेश फोगाट और पहलवान बंजरंग पूनिया ने थामा कांग्रेस का दामन

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

2 mins ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

16 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

43 mins ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

1 hour ago

International Peace Day : प्रत्येक व्यक्ति एक शांति योद्धा बने : श्री श्री रवि शंकर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), International Peace Day : शांति केवल संघर्ष की अनुपस्थिति नहीं है…

2 hours ago