HTML tutorial
होम / Anil Vij एक बार फिर पुराने अंदाज में…, ये बोले, कांग्रेस पर भी कसा तंज

Anil Vij एक बार फिर पुराने अंदाज में…, ये बोले, कांग्रेस पर भी कसा तंज

• LAST UPDATED : October 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij  : विधानसभा चुनाव संपन्न होने और आचार संहिता खत्म होने के बाद एक बार फरअनिल विज ने अंबाला कैंट के पीडब्ल्यू रेस्ट हाउस में पहली बार जनता की समस्याएं सुनी। इतना ही नहीं, मौके पर अधिकारियों को भी फोन लगाया। वहीं विज ने पुन: कहा कि हमारी तो प्रजातांत्रिक पार्टी है और आज गृह मंत्री अमित शाह भी पहुंच रहे हैं। वो सबकी बात सुनेंगे।

Anil Vij : हारने पर अनाप-शनाप ब्यानबाजी ही करती है कांग्रेस

वहीं प्रदेश में कांग्रेस की हार के बाद विज ने उसे घेरते हुए कहा कि कांग्रेस जब भी हारती है तो अनाप-शनाप ब्यानबाजी ही करती है। इनकी बातों में कोई दम नहीं है। वहींदीपक बावरिया ने प्रदेश प्रभारी के पद से इस्तीफे की पेशकस की है, जिस पर विज ने करारा तंज कसा और कहा कि वो ढूंढ रहे हैं कि बलि का बकरा किस-किस को बनाएं। पहले अगर दीपक बावरिया अपने आप को ऑफर कर रहे हैं तो उनका हो जाएगा, वैसे मुझे लगता है अभी और कईं बनेंगे।

Kartikeya Sharma : केंद्र के लिए हरियाणा काफी महत्वपूर्ण, मीटिंग में स्वयं शामिल होने जा रहे अमित शाह

स्टार प्रचारक को प्रदेश की जनता ने नकारा

वहीं कांग्रेस की हार के बाद अब हुड्डा की बजाय चंद्र मोहन को विपक्ष का नेता बनाया जा सकता है के सवाल पर विज ने कहा कि वैसे तो ये उनका आंतिरक मामला है लेकिन कांग्रेस को अब ये बात पता चल गई कि जिसको स्टार प्रचारक बनाकर वोट मांग रहे थे कि उसको लोगों ने नकार दिया।

Farmer Protest: किसान आंदोलन का सच आया सबके सामने! आंदोलनकारी ने खुद बताया किसने रची थी साजिश

 

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox