प्रदेश की बड़ी खबरें

Anil Vij का विपक्ष पर तंज : कांग्रेस के मंथन में सिर्फ विष ही विष… 

  • किसानों को प्रणालीबद्ध तरीके से खाद मुहैया करवाया जा रहा 
  • अंबाला से जल्द शुरू होगी उड़ान 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij : हरियाणा के ऊर्जा, परिवहन एवं श्रम मंत्री अनिल विज ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि ‘कांग्रेस के मंथन में सिर्फ विष ही विष है’। अनिल विज ने कुमारी शैलजा को सलाह देते हुए कहा कि ‘‘जल्द ही अंबाला से उड़ान शुरू होगी क्योंकि भाजपा जो वायदे करती है वे जरूर पूरे होते है आपको चिंता करने की जरूरत नहीं’’।

Anil Vij : …..ताकि किसानों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो

विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे। भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने अपने एक बयान में कहा है कि हरियाणा सरकार किसानों को खाद और बीज देने में विफल साबित हो रही है जिस पर तंज कसते हुए हरियाणा के ऊर्जा, परिवहन व श्रम मंत्री अनिल विज ने कहा कि किसानों को प्रणालीबद्ध तरीके से खाद मुहैया करवाया जा रहा है तथा खाद की ओर खेप भी मंगवाई हुई है, ताकि किसानों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो।

कांग्रेस की हार के जिम्मेवार दोनों ही गुट

इधर, कांग्रेस का मंथन पूरा हो चुका है और सामने आया है कि हरियाणा में कांग्रेस की हार के जिम्मेवार दोनों ही गुट है, इस संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि ‘‘मंथन तो पहले भी हुआ था जिसमें विष और अमृत दोनों मिला था, लेकिन कांग्रेस के मंथन में सिर्फ विष ही विष है’’।

भाजपा जो वादे करती है वे जरूर पूरे होते है आपको चिंता करने की जरूरत नहीं

कुमारी शैलजा ने भाजपा से सवाल करते हुए कहा है कि मेनिफेस्टो में जो वायदे भाजपा ने किए थे वे कब पूरे होगे इस पर विज ने पलटवार करते हुए कहा कि ‘‘भाजपा जो वायदे करती है वे जरूर पूरे होते है आपको चिंता करने की जरूरत नहीं’’।

उड़ान योजना के तहत अंबाला में बनने वाले एयरपोर्ट का शुभारंभ कब होगा इस सवाल का जवाब देते हुए परिवहन मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘ज्यादातर काम पूरा हो चुका है। एयरपोर्ट में एविएशन डिपार्टमेंट ने समान स्कैन करने वाली मशीन लगानी है, जिसके लिए उन्होंने निर्देश दे दिए है और जल्द से जल्द इस मशीन को उपलब्ध करवाकर उड़ान शुरू करने की बात कही है’’।

INLD के पास अब कहीं अपना अस्तित्व…, विधानसभा चुनाव में महज इतने मिले थे वोट

Advisory Issued on Festival : त्योहारों के मद्देनजर रेलवे स्टेशनों पर चप्पे-चप्पे निगरानी कड़ी, सभी प्रभारियों को मिले ये निर्देश

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Fraud in Jind : गूगल में रेटिंग देकर रुपए कमाने का झांसा…, और इतने लाख रुपए हड़प लिए

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Fraud in Jind :जींद के मुआना गांव निवासी एक व्यक्ति…

2 hours ago

INLD के पास अब कहीं अपना अस्तित्व…, विधानसभा चुनाव में महज इतने मिले थे वोट

India News Haryana (इंडिया न्यूज), INLD : हरियाणा में विधानसभा चुनाव हो चुके हैं और…

3 hours ago