प्रदेश की बड़ी खबरें

Anil Vij : कांग्रेस में बगावत पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का तंज- बोले “कांग्रेस धड़ों का समूह है जिसकी नहीं चली वो आजाद खड़ा हो गया”

  • केजरीवाल को जमानत देना आरोपों से मुक्त होना नहीं, पहले वो जेल में थे, अब वो बेल पर हैं : विज

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij : हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस में बगावत व कई कांग्रेस नेताओं के आजाद नामांकन भरने पर तंज कसते हुए कहा कि “कांग्रेस कोई पार्टी नहीं बल्कि कई धड़ों का ग्रुप है, सभी अपने-अपने धड़ों के लिए पैरवी कर रहे थे जिन्हें टिकट नहीं दिलवा सके उन्हें आजाद खड़ा कर दिया गया”।

पूर्व मंत्री अनिल विज ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए आगे कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि जमानत देना आरोपों से मुक्त होना नहीं है, सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दी है लेकिन बंधन अभी भी उनके ऊपर है। फर्क इतना है कि पहले वो जेल में थे अब वो बेल पर है।

Anil Vij :ममता बनर्जी को बयान देने के बजाए त्यागपत्र दे देना चाहिए

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस्तीफे की बात कही है जिस पर तंज कसते हुए हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि बयान देना अच्छी बात नहीं है, सारा देश देख रहा है वो प्रदेश को संभालने में पूरी तरह फेल हो गई है, उन्हें ये मानना चाहिए और बयान देने की बजाए त्यागपत्र देना चाहिए।

1984 में बेकसूर सिखों को मारा गया, अब देखते हैं कि कोर्ट का क्या होगा फैसला

1984 मामले में आज अहम दिन है और जगदीश टाइटलर पर चार्ज फ्रेम करने को लेकर आज सुनवाई भी है जिसे लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अलबत्ता हादसा बहुत बड़ा हुआ था और बहुत लोग मारे गए थे। तब कांग्रेस नेता राजीव गांधी ने उस वक्त कहा था कि जब पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है, ऐसी मानसिकता वाले कांग्रेस के लोग है जिन्होंने बेकसूर सिखों को मारा, इस पर कोर्ट क्या फैसला लेगी ये देखने वाली बात है।

सवाल घर जाने पर नहीं बल्कि प्रश्न गणेश पूजा पर उठाए जा रहे

वहीं, गणेश पूजा के लिए प्रधानमंत्री के चीफ जस्टिस के घर जाने के सवाल पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि सवाल घर जाने पर नहीं बल्कि प्रश्न गणेश पूजा पर उठाए जा रहे है, घर तो दूसरे लोग भी जाते है दूसरे प्रधानमंत्री भी पूजा में जाया करते थे, लेकिन एक वर्ग राजनीतिज्ञों का लगातार एक धर्म विशेष वालों पर हमला करने का इनका एजेंडा है।

Israna Vidhan Sabha : कांग्रेस की नीतियों के अंधकार को बीजेपी ने उजाले में बदला : कृष्ण लाल पंवार

Haryana Assembly Election : प्रदेश में न कांग्रेस की सरकार बनेगी और न भाजपा की : अभय चौटाला

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

1 hour ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

2 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

2 hours ago