होम / Anil Vij’s Attack On Virender Singh : बीरेंद्र सिंह के भाजपा में दलाली के बयान पर अनिल विज का पलटवार

Anil Vij’s Attack On Virender Singh : बीरेंद्र सिंह के भाजपा में दलाली के बयान पर अनिल विज का पलटवार

• LAST UPDATED : August 22, 2024
  • अनिल विज का दावा कांग्रेस की सरकार नहीं, भाजपा की सरकार बहुमत से बनेगी
  • कांग्रेस ने तो इन्हें (बिरेंद्र सिंह) लात मारकर बाहर निकाल दिया था, बीरेंद्र सिंह को मोदी ने केंद्र में मंत्री और इनकी पत्नी को विधायक बनाया

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Anil Vij’s Attack On Virender Singh : हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज दावा करते हुए कहा कि “कांग्रेस की सरकार नहीं, भाजपा की सरकार बहुमत से बनेगी और यह अनिल विज का दावा है”। इसी प्रकार, उन्होंने कांग्रेस नेता चौ. बीरेंद्र सिंह के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि “कांग्रेस ने तो इन्हें (बिरेंद्र सिंह) लात मारकर बाहर निकाल दिया था, बीरेंद्र सिंह को मोदी ने केंद्र में मंत्री और इनकी पत्नी को विधायक बनाया।

इन्हें तो ऐसी बात कहते हुए शर्म आनी चाहिए, अगर इनकी हैसियत होती तो यह कांग्रेस क्यों छोड़ते। श्री विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश व हिंदुस्तान में भाजपा सरकार बनाई”। पूर्व मंत्री अनिल विज आज पत्रकारों द्वारा बीरेंद्र सिंह के बयान कि “भाजपा का उन पर कोई एहसान नहीं है” के सवाल का जवाब दे रहे थे।

Anil Vij’s Attack On Virender Singh : कांग्रेस की सरकार बनी तो भाजपा हाईकमान छह महीने में इसे तोड़ देगी

वहीं, बीरेंद्र सिंह के भाजपा में दलाली के बयान पर अनिल विज ने पलटवार करते हुए बीरेंद्र सिंह से सवाल पूछा कि “इन्हें मंत्री बनाने के कितने पैसे लिए, इन्हें बताना चाहिए और आज यह ऐसी बातें करते हैं, इन्हें (बीरेंद्र सिंह) शर्म आनी चाहिए”। कांग्रेस नेता जेपी दलाल के बयान कि कांग्रेस की सरकार बनी तो भाजपा हाईकमान छह महीने में इसे तोड़ देगी, के संबंध में पूर्व मंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि “कांग्रेस की सरकार नहीं, भाजपा की सरकार बहुमत से बनेगी और यह अनिल विज का दावा है”।

आरएसएस व भाजपा में सामंजस्य के तहत हम करते हैं काम

आरएसएस व भाजपा में खींचतान के सवाल पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि “उन्होंने 40-50 साल से संगठन में काम किया और आज तक उन्होंने खींचतान नहीं देखी। यह तो विरोधी इस प्रकार की बातें उड़ाते हैं। हमेशा आरएसएस व भाजपा में सामंजस्य रहा है और रहेगा क्योंकि विचारधारा के तहत हम काम करते हैं”।

Former minister Manish Grover का भूपेंद्र सिंह हुड्डा को चैलेंज : 4 अक्टूबर को चल जाएगा पता कौन होगा हरियाणा से बाहर

Nilokheri Vidhan Sabha : कांग्रेस की टिकट पर 88 दावेदारों ने नीलोखेड़ी से भरा आवेदन

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox