होम / Annapurna Devi: “चुनाव में मोदी का जादू देखा गया…”, बीजेपी के जीत पर अन्नपूर्णा देवी ने जनता को दी बधाई

Annapurna Devi: “चुनाव में मोदी का जादू देखा गया…”, बीजेपी के जीत पर अन्नपूर्णा देवी ने जनता को दी बधाई

• LAST UPDATED : October 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Annapurna Devi: बाल विकास मंत्री और भाजपा नेता अन्नपूर्णा देवी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों के विश्वास का परिणाम बताया है। उन्होंने कहा कि इस बार हरियाणा के लोगों ने अपने जनादेश से साबित कर दिया है कि “मोदी है तो मुमकिन है।”

चुनावी रणनीति की तारीफ

उन्होंने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की चुनावी रणनीति की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने सरलता से जनता के बीच जाकर अपनी बातें रखीं, चाहे वह सरकारी नौकरी या मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की योजनाएं हों। अन्नपूर्णा देवी ने हरियाणा के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि तीसरी बार सरकार बनाना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है, लेकिन लोगों ने भाजपा पर विश्वास जताते हुए एक बार फिर शानदार जनादेश दिया है।

Election Commission: हारते ही कांग्रेस ने EVM पर उठाए सवाल, अब EC ने दिया कड़ा जवाब

भाजपा ने हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों में से 48 पर जीत हासिल की, जबकि कांग्रेस को 37 सीटें मिलीं। उन्होंने कहा कि निर्दलीय उम्मीदवारों ने 3 सीटें जीतीं और इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) को 2 सीटें मिलीं। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि पार्टी ने लोगों को गुमराह करने के लिए दुष्प्रचार किया, लेकिन हरियाणा के लोग इस दुष्प्रचार से प्रभावित नहीं हुए।

मोदी मैजिक के कारण आए असली आंकड़े

अन्नपूर्णा देवी ने यह भी कहा कि एग्जिट पोल के सकारात्मक आंकड़ों ने कांग्रेस को भ्रमित किया, लेकिन असली नतीजे मोदी मैजिक के कारण ही आए हैं। उन्होंने भाजपा के हरियाणा प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान की नेतृत्व क्षमता की भी सराहना की, जो इस सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अंत में, उन्होंने हरियाणा के लोगों को एक बार फिर बधाई देते हुए कहा कि भाजपा उनके विश्वास को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

CM Saini: जीत के बाद सीएम के चेहरे पर अटकी सुई, पीएम मोदी से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox