HTML tutorial
होम / Anniversary of Rohtak Phoenix Life Science : किसानों और पशुपालकों की मुश्किलों को आसान बनाना हमारा लक्ष्य : डॉ. संजय नरवाल

Anniversary of Rohtak Phoenix Life Science : किसानों और पशुपालकों की मुश्किलों को आसान बनाना हमारा लक्ष्य : डॉ. संजय नरवाल

• LAST UPDATED : April 4, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Rohtak Phoenix Life Science) : कृषि और पशुपालन को आसान और बेहतर बनाने के लिए काम कर रहे रोहतक फिनिक्स लाइफ साइंस (Rohtak Phoenix Life Science) ने आज अपनी 14वीं वर्षगांठ मनाई। रोहतक के होटल कैटालिना में आयोजित कार्यक्रम को कंपनी के एमडी डॉ. संजय नरवाल ने संबोधित किया।

डॉ. संजय नरवाल ने बताया कि दुधारू पशुओं की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने और उन्हें लंबे समय तक स्वस्थ रखने वाले उनके प्रोडक्ट्स देश के सभी कृषि प्रधान राज्यों में काफी पसंद किए जा रहे हैं। इसकी वजह ये है कि फिनिक्स लाइफ साइंस ने हमेशा किसानों और पशुपालकों की जरूरत और राय को महत्व दिया है। उन्होंने कंपनी के विभिन्न उत्पादों के बारे में भी चर्चा की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सीए जगमोहन और बजाज फाइनेंस लिमिटेड के सीनियर रीजनल मैनेजर सचिन गर्ग रहे।

लकी ड्रॉ में सफल वितरकों को वितरित किए पुरस्कार

एमडी के संबोधन के बाद लकी ड्रॉ में सफल वितरकों को पुरस्कार वितरित किए गए। इसके तहत डायमंड क्लब के विजेता रहे सनी तनेजा जिन्हें टाटा पंच कार की चाबी सौंपी गई। गोल्ड क्लबब के तहत दूसरे विजेता रहे अशोक कुमावत जिन्हें बाइक और तीसरे विजेता आनंद सिंह को स्कूटी ईनाम में दी गई। इसके अलावा भी कई तरह के पुरस्कार वितरित किए गए।

अनेक राज्यों ने फिनिक्स लाइफ साइंस के उत्पादों को खूब सराहा

हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, उत्तराखंड, यूपी, बिहार, गुजरात, दिल्ली, महाराष्ट्र, केरल और पश्चिम बंगाल से आए लोगों ने फिनिक्स लाइफ साइंस के उत्पादों को खूब सराहा। इस दौरान डॉ. बलवान नरवाल, बिमला देवी रेनू, मुस्कान व फ़ीनिक्स लाइफ साइंस की पूरी टीम उपस्थित रही। कार्यक्रम के अंत में डॉ. नरवाल ने सभी का धन्यवाद किया और बताया कि 2009 में हरियाणा से शुरू हुई फिनिक्स लाइफ साइंस आज 81 कर्मचारियों तथा 225 चैनल पार्टनर के साथ 10 से ज्यादा राज्यों में अपनी सेवाएं दे रही है।

पशुओं का स्वास्थ्य हमारे लिए अहम

कार्यक्रम के अंत में फिनिक्स लाइफ साइंस के एमडी डॉ. संजय नरवाल ने अपना उद्देश्य बताते हुए कहा कि हमारा उद्देश्य “पशुओं के स्वास्थ्य को स्वस्थ रखना, पशुओं के दूध को बढ़ाना व किसानो की आय में वृद्धि करना है ताकि देश का किसान खुशहाल रहे।

यह भी पढ़ें : Manohar Lal Tosham Visit : तोशाम पुलिस थाने में अचानक पहुंचे CM, जांची सफाई व्यवस्था

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox