School Holidays : प्रदेश के सभी स्कूलों में छुटि्टयाें की घोषणा

34
School Holidays
प्रदेश के सभी स्कूलों में छुटि्टयाें की घोषणा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), School Holidays : प्रदेश में मई सबसे गर्म बताया जा रहा है। ऐसा 26 साल पहले हुआ था जब मई ने सबको तपा दिया था। बता दें कि इस समय प्रदेश में नोतपा चल रहा है और जिस कारण पूरे प्रदेश में सबसे अधिक तापमान 48 डिग्री सिरसा में देखा जा रहा है।

School Holidays : 26 साल पहले रहा था हिसार का पारा 48.8 डिग्री रिकॉर्ड

इससे पहले 26 मई, 1998 को हिसार का पारा 48.8 डिग्री रिकॉर्ड रहा था। उधर, बढ़ती गर्मी को देखते हुए शिक्षा विभाग ने हरियाणा के सभी स्कूलों में 30 जून तक छुट्टियों का ऐलान कर दिया है।

पिछले 24 घंटों की बात की जाए तो इस दौरान दिन के तापमान में 1.6 डिग्री तक वृद्धि देखी की गई है। नारनौल में दिन का पारा सामान्य से 6.3 डिग्री ज्यादा है। जबकि रोहतक में 5.8 डिग्री और अंबाला में 5.6 डिग्री तक तापमान ज्यादा हो गया है। मौसम विभाग का कहना है कि अभी बारिश के आसार न के बराबर हैं। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि अभी पारा और बढ़ सकता है।

यह भी पढ़ें : Hisar Hospital Fire : अस्पताल में एसी का कम्प्रेशर फटा, बड़ा हादसा टला

यह भी पढ़ें : Major Accident in Hisar : हादसे में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

यह भी पढ़ें : Haryana Lok Sabha Election Voting New Update : रविवार देर शाम तक अपडेट होता रहा डाटा, प्रदेश में कुल 64.80% मतदान

यह भी पढ़ें : CCTV Camera Missing From Polling Booth : भिवानी के पोलिंग बूथ में लगा सीसीटीवी कैमरा मिला गायब, पुलिस को दी शिकायत