प्रदेश की बड़ी खबरें

Instacart company : इंस्टाकार्ट कंपनी से 6.50 लाख रुपए कीमत के सामान चोरी मामले में एक और आरोपी को पंचकुला के कालका से गिरफ्तार किया

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Instacart company : सीआईए टू पुलिस टीम ने सेक्टर 25 पार्ट टू में स्थित इंस्टाकार्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से 6.50 लाख रुपए कीमत के सामान चोरी मामले में एक और आरोपी को वीरवार देर शाम पंचकुला के कालका से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान दीपक निवासी नकलोई सोनीपत के रूप में हुई।

Instacart company : 5 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया

सीआईए टू कार्यकारी प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने कंपनी से 10 मोबाइल फोन चोरी करने बारे स्वीकारा। गहनता से पूछताछ करने व चोरीशुदा मोबाइल बरामद करने के लिए शुक्रवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पूछताछ में आरोपी से खुलासा हुआ वह 2 साल पहले सोनीपत में डिलीवरी बॉय की नौकरी करता था। इस दौरान आरोपी को सामान के बारे में जानकारी हो गई थी। वर्ष 2023 में आरोपी पानीपत में सेक्टर 25 पार्ट टू में स्थित इंस्टाकार्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में आया और 10 मोबाइल फोन चोरी कर फरार हो गया था।

यह है मामला

थाना चांदनी बाग में नीरज पुत्र रमेश चंद्र निवासी सेक्टर 25 पार्ट टू ने शिकायत देकर बताया था कि वह पानीपत सेक्टर 25 पार्ट टू में स्थित इंस्टाकार्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के आफिस में हब इंचार्ज कार्यरत है। कंपनी ने ग्राहक तक सामान पहुचाने के लिए दीपक पुत्र देवेंद्र निवासी संजय कॉलोनी, अंकित पुत्र सुनील व मानव पुत्र प्रेम निवासी रानी महल, तुषार पुत्र राजिंद्र निवासी कुटानी रोड़, हसन पुत्र हनीफ निवासी विद्यानंद कालोनी व अभिषेक पुत्र चरण सिंह निवासी बुच्चा खेड़ी शामली यूपी को डिलीवरी बॉय के रूप में काम पर रखा था।

65 पार्सल कम मिले

30 अक्तूबर को सामान चौक करने पर 65 पार्सल कम मिले। जिनकी 6 लाख 63 हजार 903 रूपए कीमत है। उन्हे शक है कि उक्त लड़को ने सामान चोरी किया है। शिकायत पर थाना चांदनी बाग में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। सीआईए टू पुलिस टीम ने जांच करते हुए नवम्बर 2023 में नामजद आरोपी दीपक निवासी संजय कॉलोनी को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी ने कंपनी में काम करने के दौरान दो मोबाइल फोन चोरी करने बारे स्वीकारा था। पुलिस ने आरोपी दीपक के कब्जे से चोरीशुदा दो मोबाइल फोन बरामद कर पूछताछ के बाद आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद अन्य आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

यह भी पढ़े : Nafe Singh Rathi’s Family Security : नफे सिंह राठी के परिवार की सुरक्षा बढ़ी, मिले 25 सुरक्षा कर्मी

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

5 mins ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

19 mins ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

33 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

60 mins ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

1 hour ago