Anti Terrorist Front India : खालिस्तानी अमृतपाल सिंह को सांसद के रूप में एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया नहीं लेने देगा शपथ  : वीरेश शांडिल्य 

10
Anti Terrorist Front India
खालिस्तानी अमृतपाल सिंह को सांसद के रूप में एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया नहीं लेने देगा शपथ  : वीरेश शांडिल्य 
  • अगर शपथ के लिए अमृतपाल आया बाहर तो दिखाएंगे नए संसद के बाहर काले झंडे: शांडिल्य 
  • मदन भारद्वाज बने विश्व हिन्दू तख्त के कार्यकारी हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anti Terrorist Front India : एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विश्व हिन्दू तख्त के अंतरराष्ट्रीय प्रमुख वीरेश शांडिल्य शनिवार को पानीपत पहुंचे। यहां पहुंचने  पर फ्रंट एवं तख्त के सैंकड़ों सदस्यों ने जोरदार स्वागत किया। इस मौक़े पर मुकुल गोयल,करण आनंद, उवी श्रम, कपिल गिरधर, अनिल बजाज, नवीन मनचंदा, दिनकर आनंद मौजूद थे। शांडिल्य ने मदन भारद्वाज को विश्व हिन्दू तख्त का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया। वीरेश शांडिल्य ने होटल स्काई लार्क में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यदि केंद्र सरकार ने या लोकसभा स्पीकर ने खालिस्तानी और आईएसआई के एजेंट अमृतपाल सिंह को लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ दिलाई तो उनका संगठन केंद्र सरकार का विरोध करेगा।

Anti Terrorist Front India : काले झंडे दिखाएंगे व उसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे

शांडिल्य ने घोषणा की कि यदि अमृतपाल सिंह डिबरूगढ़ जेल से दिल्ली शपथ लेने आएगा तो एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के सदस्य उसे काले झंडे दिखाएंगे व उसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि अमृतपाल सिंह को किसी अदालत ने भी लोकसभा सदस्यता की शपथ के लिए इजाजत दी तो वह उस राज्य के हाईकोर्ट में उस आदेश को एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की तरफ से चुनौती देंगे। अमृतपाल के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर वह दिल्ली संसद भवन का मुआयना भी कर चुके है।

अमृतपाल सिंह को वोट देने वाले कट्टरपंथी हैं जो पंजाब में खालिस्तान चाहते हैं लेकिन किसी कीमत पर भी पंजाब में खालिस्तानी मुहिम को सिर उठाने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 2022 में सबसे पहले उनके संगठन एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया ने पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को ज्ञापन देकर अमृतपाल सिंह को आईएसआई का एजेंट बताया था और उसे देशद्रोह में गिरफ्तार करने की मांग की थी और लगातार पंजाब में अमृतपाल सिंह के खिलाफ पंजाब में प्रदर्शन किए थे।

अमृतपाल जैसी सोच रखने वाले सही मायनों में जेल में रहने के हकदार : शांडिल्य

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि संविधान को, तिरंगे को, कानून को चेतावनी देने वाला भले ही अमृतपाल सांसद बन गया लेकिन उस खालिस्तानी अमृतपाल सिंह को जो पंजाब में फिर जरनैल सिंह भिंडरावाला की तरह तबाही मचाना चाहता था उसे लोकसभा सदस्य के रूप में एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया शपथ नहीं लेने देगी। इसके लिए चाहे उन्हें सड़कों पर उतरना पड़ा या अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़े वह पीछे नहीं हटेंगे।

शांडिल्य ने कहा कि वह पिछले 25 साल से पाकिस्तानी आतंकवाद, बब्बर खालसा के आतंकवादियों सहित जरनैल सिंह भिंडरावाला के साहित्य व खालिस्तानी मुहिम का हाईकोर्ट से लेकर सड़कों तक विरोध कर रहे हैं। वीरेश शांडिल्य ने कहा कि एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया देश का एक मात्र ऐसा संगठन है जो आज से 22 साल पहले 2002 में दिल्ली से जम्मू कश्मीर तक आतंकवाद के खिलाफ रथ यात्रा लेकर गए और आतंकवाद के खिलाफ उनका संगठन आग उगलता गया और भारत माता व शहीदों के जयघोष करता गया ऐसे में उनके लिए अमृतपाल जैसी सोच रखने वाले सही मायनों में जेल में रहने के हकदार हैं।

संसद की दहलीज पर माथा टेक कर माफी मांगे

शांडिल्य ने भारत के चुनाव आयोग से मांग की कि एनएसए के तहत जेल में बंद आतंकी अमृतपाल के साथी पंजाब में उप चुनाव लड़ने का एलान कर चुके है ऐसे आतंकी विचारधारा के देशद्रोहियों को किसी क़ीमत पर चुनाव लड़ने की इजाजत ना दी जाए। उन्होंने कहा इसके लिए वह केंद्रीय चुनाव आयुक्त को ज्ञापन भी सौंपेंगे। एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि यदि अमृतपाल सिंह लोकसभा की सदस्यता लेना चाहता है तो वह भारतीय संसद की दहलीज पर माथा टेक कर माफी मांगे और कहे कि उसे तिरंगा व संविधान प्यारा है और अमृतपाल सिंह कभी जीवन में जरनैल सिंह भिंडरावाला या खालिस्तानी मुहिम नहीं चलाएगा तो उनका संगठन अमृतपाल सिंह का सम्मान खुद करेगा।

राष्ट्रद्रोही ताकतें आज भी देश व विदेशों में सक्रिय

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि भारत सरकार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के बाद उनका एसपीजी सुरक्षा कवर हटाया नहीं जाना चाहिए था। उन्हें मारने वाली राष्ट्रद्रोही ताकतें आज भी देश व विदेशों में सक्रिय हैं। शांडिल्य ने कहा कि 2024 के चुनावों के बाद पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बेटे राहुल गांधी का कद बढ़ा और ऐसे में इस परिवार को खत्म करने वाले इंदिरा गांधी व राजीव गांधी की तरह सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी व उनके परिवार को मौत के घाट उतारने की साजिश रच व रचवा सकते हैं। शांडिल्य ने कहा कि वह सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी व उनके परिवार की एसपीजी सुरक्षा कवर बहाल करवाने को लेकर देश के गृह मंत्री अमित शाह व लोकसभा के स्पीकर को अपने संगठन एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया की तरफ से ज्ञापन सौंपेंगे।

पंजाब पुलिस ने दिया इनपुट, पर हरियाणा पुलिस गंभीर नहीं

वीरेश शांडिल्य जो खालिस्तान, बब्बर खालसा के आतंकवादियों व जरनैल सिंह भिंडरावाला की मुहिम सहित पाकिस्तानी आतंकवाद के खिलाफ आर पार की लड़ाई लड़ रहे हैं उन्हें उनके मोबाइल नंबर पर जसवीर चौधरी नामक आतंकी ने जान से मारने की धमकी देते हुए सुरक्षा टाइट रखने की धमकी दी और 5 करोड़ की फिरौती मांगी और अम्बाला से बाहर ना निकलने की बात कही,  शांडिल्य ने कहा उन्हें आतंकवादी धमकियां दे रहे हैं उन धमकियों को लेकर कुछ पुलिस अधिकारी गंभीर नहीं हैं, पुलिस उनकी व उनके परिवार की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है।

यह भी पढ़ें : Anil Vij Praised Amit Shah : अमित शाह राजनीति के चाणक्य, उनसे बेहतर कोई नहीं जानता कि किस युद्ध को किस प्रकार से लड़ना : अनिल विज

यह भी पढ़ें : BJP Election In-charge Dharmendra Pradhan : हरियाणा पीएम मोदी के विजन को लीड करेगा : धर्मेंद्र प्रधान