प्रदेश की बड़ी खबरें

Anurag Dhanda in Karnal Jan Samvad Sabha : दिल्ली और पंजाब की तरह हरियाणा के लोग भी केजरीवाल का साथ देंगे : अनुराग ढांडा

  • बोले- बदलाव की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार प्रदेश की जनता

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anurag Dhanda in Karnal Jan Samvad Sabha : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने असंध विधानसभा के गांव जुंडला में बदलाव जनसंवाद सभा की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी से सभी पार्टियां डरती हैं, क्योंकि आम आदमी की आवाज बड़ी-बड़ी सत्ता को हिला सकती है।

अब प्रदेश की जनता बदलाव की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है। जनता हर बार उम्मीद के साथ वोट देती है कि कुछ बदलेगा, लेकिन सालों साल बीत गए आपके बच्चों की जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आया। इसलिए अब समय आ गया है कि इन नेताओं के बारे में सोचना छोड़कर आम आदमी की सरकार बनाने का फैसला कीजिए।

Anurag Dhanda in Karnal Jan Samvad Sabha : आप की सरकार बनने पर बच्चों का भविष्य बनेगा उज्जवल

उन्होंने कहा कि जिस दिन आम आदमी की सरकार बनेगी, उसी दिन आपके बच्चों का भविष्य सुधरेगा। पहले लोग कहते थे कि आम आदमी पार्टी को सरकार चलाना बड़ा मुश्किल होगा, लेकिन हमने दिल्ली और पंजाब में सरकार चलाकर दिखाई। जब आम आदमी सरकार चलाने पर आता है तो इनसे अच्छी सरकार चला सकता है। उन्होंने कहा कि पीपीपी की तानाशाही से प्रदेश की जनता परेशान है। बीजेपी सरकार के संरक्षण में बदमाश रंगदारी और फिरौती मांग रहे हैं, इसलिए पुलिस भी बेबस है। जनता ने बीजेपी को दो बार मौका दिया, न प्रदेश के स्कूलों की हालत सुधरी और न ही प्रदेश के अस्पतालों में कोई सुधार हुआ।

हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल एक मौका जरूर दें

उन्होंने कहा कि जनता ने सभी पार्टियों को मौका देकर देख लिया, लेकिन न प्रदेश के स्कूल अच्छे हुए और न अस्पताल अच्छे हुए। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब में स्कूल, अस्पताल, बिजली और पानी की समस्या दूर करके दिखा दी। अरविंद केजरीवाल हरियाणा के भिवानी में पैदा हुए हैं। जो दिल्ली और पंजाब के लिए इतना कर सकता है, यदि उनको हरियाणा में मौका मिला तो क्या नहीं कर सकते। इसलिए हरियाणा की जनता को एक मौका “हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल” को देना चाहिए। प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के बाद आम आदमी पार्टी तीसरा मजबूत विकल्प है। प्रदेश की जनता भी बदलाव के लिए तैयार है।

आज लोगों को अनेक परेशानियों से जूझना पड़ रहा

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश के हर गांव और वार्ड में जाकर जनता की जरूरत की बातें कर रही है। आम आदमी चाहता है कि उनको 24 घंटे और मुफ्त बिजली मिले। गरीब के बच्चे को शिक्षा मिल सके, हम उसके लिए इंतजाम करते हैं और बीजेपी वाले बच्चों के नाम पर भी भ्रष्टाचार करते हैं।

बीजेपी ने सरकारी स्कूलों में 4 लाख फर्जी दाखिले दिखाकर उनके वजीफे, वर्दी और मिड डे मील के पैसे खा लिये। जनता को अपने बच्चों के लिए अच्छे स्कूल चाहिए ताकि उनका बच्चा पढ़-लिखकर कामयाब हो जाए। ये काम करने के लिए पूरे देश केवल एक व्यक्ति अरविंद केजरीवाल है। अरविंद ने दिल्ली में ऐसे सरकारी स्कूल बना दिए जिसमें गरीब और अमीर के बच्चे एक साथ पढ़ते हैं।

यह भी पढ़ें : INLD-BSP Alliance : हरियाणा में इनेलो-बसपा का गठबंधन : अभय चौटाला

यह भी पढ़ें : Education Minister Seema Trikha : फर्जी मान्यता पर चल रहे कैथल के 45 स्कूल

यह भी पढ़ें : Speaker Gyan Chand Gupta : किरण चौधरी की सदस्यता रद्द करने संबंधी कांग्रेस की मांग खारिज 

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

9 mins ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

23 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

50 mins ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

1 hour ago

International Peace Day : प्रत्येक व्यक्ति एक शांति योद्धा बने : श्री श्री रवि शंकर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), International Peace Day : शांति केवल संघर्ष की अनुपस्थिति नहीं है…

2 hours ago