Passengers Will Get Cold Water In Buses : हरियाणा राज्य परिवहन बसों में यात्रियों लिए होगी पीने के ठंडे पानी की व्यवस्था 

23
Passengers Will Get Cold Water In Buses
हरियाणा राज्य परिवहन बसों में यात्रियों लिए होगी पीने के ठंडे पानी की व्यवस्था 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Passengers Will Get Cold Water In Buses : हरियाणा सरकार ने बढ़ती गर्मी के मद्देनजर सभी राज्य परिवहन बसों में यात्रियों के लिए पीने के ठंडे पानी की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। मंगलवार को राज्य परिवहन हरियाणा के निदेशालय ने प्रदेश के सभी महाप्रबंधकों को निर्देश दिए हैं कि राज्य परिवहन की सभी बसों में ठंडे पानी की उपलब्धता को सुनिश्चित किया जाए, ताकि यात्रियों को पानी की कमी से परेशानी न हो।

Passengers Will Get Cold Water In Buses : बसों में तुरंत ठंडे पानी की उपलब्धता को सुनिश्चित किया जाए

निर्देशों में यह भी कहा गया है कि वर्तमान में बढ़ते तापमान के कारण गर्मी का मौसम है, जिससे बसों में यात्रा करने वाले लोगों को परेशानी हो सकती है। इसलिए ठंडे पानी की आवश्यकता भी बढ़ जाती है, और कई बार ऐसे स्थान भी होते हैं जहां पानी की सुविधा उपलब्ध नहीं होती। परिवहन विभाग के निदेशक ने यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं कि सभी बसों में तुरंत ठंडे पानी की उपलब्धता को सुनिश्चित किया जाए, और सभी चालकों और परिचालकों को भी इस बारे में जानकारी दी जाए ताकि यात्रियों को बढ़ती हुई गर्मी में पीने के लिए ठंडे पानी की कमी से ना जूझना पड़े।

यह भी पढ़ें : Vegetable Price in Hot Weather : प्रदेश में बढ़ती गर्मी से जीवन बेहाल, थाली से सब्जियां हुई गायब