होम / Arrested taking bribe : 65 हजार रुपए रिश्वत लेते 5 गिरफ्तार

Arrested taking bribe : 65 हजार रुपए रिश्वत लेते 5 गिरफ्तार

• LAST UPDATED : March 19, 2023
इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़ (Arrested taking bribe) : गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (जीएमडीए) के एक असिस्टेंट मैनेजर, सहकारिता विभाग के इंस्पेक्टर व खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग के दो कर्मचारियों समेत कुल पांच आरोपियों को 65,000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। भ्रष्टाचार के सभी आरोपियों को जिला गुरुग्राम, फरीदाबाद और यमुनानगर से काबू किया गया है।
एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पहले मामले में ब्यूरो की टीम ने गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के बागवानी विंग में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर तैनात गजराज सिंह को 5,000 रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। दूसरे मामले में, एसीबी की टीम ने शिकायत मिलने के बाद फरीदाबाद में तैनात सहकारिता विभाग के इंस्पेक्टर मुकेश कुमार तथा ग्रुप हाउसिंग कोआपरेटिव सोसायटी के अकांउटेंट (एक निजी व्यक्ति) को शिकायतकर्ता से 40,000 रुपये लेते पकड़ा है।
रिश्वतखोरी के अन्य मामले में कार्रवाई करते हुए यमुनानगर में खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग के अकाउंटेंट और क्लर्क को 20,000 रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। एक डिपो होल्डर का कमीशन जारी करने की एवज में आरोपी रिश्वत मांग रहे थे। रिकॉर्डिंग व आरोपी विकास के बयान के आधार पर वर्तमान में कानफेड कार्यालय में अस्थाई रूप से अटैच आजाद क्लर्क को भी गिरफ्तार किया गया।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox