होम / Arvind Kejriwal in Pehowa Kurukshetra : पूरे देश में बुरी तरह से हार रही बीजेपी : अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal in Pehowa Kurukshetra : पूरे देश में बुरी तरह से हार रही बीजेपी : अरविंद केजरीवाल

• LAST UPDATED : May 15, 2024

इशिका ठाकुर, India News (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal in Pehowa Kurukshetra : पिहोवा में एक रोड शो के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे चुनाव प्रचार के लिए 20 दिन की बेल मिली है। ये तो जनता की इतनी आवाज उठी और चमत्कार हुआ कि मुझे बेल मिल गई। यदि आपने कमल का बटन दबाया तो मैं जेल चला जाऊंगा और यदि झाड़ू का बटन दबाया तो मुझे दोबारा जेल नहीं जाना पड़ेगा।

मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री हूं आज से तीन साल पहले पूरे देश के किसान और खासकर हरियाणा और पंजाब के किसान दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। बीजेपी ने उनको दिल्ली में नहीं घुसने दिया और मेरी चली नहीं, क्योंकि पुलिस हमारे पास नहीं है। इन्होंने किसानों के रास्तों में कीलें ठोंक दीं। क्या दिल्ली इनके बाप की है, दिल्ली 140 करोड़ लोगों की है। जब चाइना और पाकिस्तान हमारी जमीन पर कब्जा कर लेता है तब कीलें नहीं ठोकते। इस बार ऐसा बटन दबाना इन लोगों को दिल्ली से बाहर कर देना है।

Arvind Kejriwal in Pehowa Kurukshetra : बीजेपी ने हमारी पहलवान बेटियों पर भी अत्याचार किए

उन्होंने कहा कि इन्होंने हमारी पहलवान बेटियों सड़कों पर घसीटा। जिसने उनके मान सम्मान पर हाथ डाला बीजेपी ने उसके बेटे को टिकट दे दिया। ये हरियाणा के लोगों को अंगूठा दिखा रहे हैं कि जो करना है करलो, इसलिए इस बार करके दिखाना है। बीजेपी ने पूरी तानाशाही मचा रखी है, मुझे गिरफ्तार कर लिया, किसानों को दिल्ली में नहीं घुसने दिया और पहलवान बेटियों के साथ बदतमीजी करते हैं। जो बदतमीजी करते हैं उनको टिकट देकर सम्मानित करते हैं।

अब पूरे देश में हालात इनके खिलाफ हैं। पूरे देश में बुरी तरह से हार रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली और पंजाब में हार रहे हैं। महाराष्ट्र, कर्नाटक, झारखंड, बिहार, यूपी और बंगाल भी इनकी सीटें कम हो रही हैं, बढ़ कहीं नहीं रही। ये 400 पार कह रहे थे लेकिन पूरे देश में इनकी 230 से ज्यादा सीटें नहीं आ रही।

हरियाणा के लोग क्रांतिकारी, तानाशाही हटाने का काम भी हरियाणा से ही होगा

केजरीवाल ने कहा कि इतिहास बताता है कि देश में जब भी क्रांति शुरू हुई है वो हरियाणा से शुरू हुई है, क्योंकि हरियाणा के लोग क्रांतिकारी होते हैं। इस देश से तानाशाही को हटाने का काम भी हरियाणा से ही होना चाहिए। इंडिया गठबंधन को हरियाणा से 5-6 नहीं, सभी 10 सीटें चाहिएं। आजकल मोदी की गारंटी चल रही है ये फर्जी गारंटी है।

पीएम ने पहले 15 लाख रुपए, हर साल दो करोड़ रोजगार देने, किसानों को एमएसपी देने, 2022 तक किसानों की आय डबल करने और 100 स्मार्ट सिटी बनाने की गारंटी की गारंटी दी थी। लेकिन इनमें से एक भी गारंटी पूरी नहीं की। आज अरविंद केजरीवाल आपको गारंटी दे रहा है। चार जून को केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है, जिसमें आम आदमी पार्टी की भी हिस्सेदारी होगी।

यह भी पढ़ें : Karnal Lok Sabha Constituency : 46,078 युवा मतदाता करेंगे पहली बार अपने वोट का प्रयोग

यह भी पढ़ें : HSSC Chairman Himmat Singh : कैथल के हिम्मत सिंह बनेंगे एचएसएससी के चेयरमैन

यह भी पढ़ें : CM Flying Raid In Rewari Hotel : रेवाड़ी के होटल में सीएम फ्लाइंग की रेड, होटलों की आड़ में चल रहे हैं अवैध अहाते 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox