होम / Arvind Kejriwal: ‘आपका बेटा शेर है और PM मोदी…’, सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल को लेकर दिया बड़ा बयान

Arvind Kejriwal: ‘आपका बेटा शेर है और PM मोदी…’, सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल को लेकर दिया बड़ा बयान

• LAST UPDATED : September 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी, सुनीता केजरीवाल, ने हाल ही में हरियाणा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) को समर्थन देने की अपील की।

सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए, यह दावा करते हुए कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को फर्जी मामलों में जेल में डाल दिया गया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल हरियाणा के गर्व और सम्मान का प्रतीक हैं, और उनकी बेगुनाही को साबित करने के लिए हरियाणा की जनता को एकजुट होना चाहिए।

Haryana CM Nayab Singh Saini: चुनाव की तारीख बदलने पर विपक्ष था हमलावर, अब नायाब सैनी ने दे दिया करारा जवाब

विपक्ष पार्टी पर किया हमला

सुनीता ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि यह पार्टी सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए जानी जाती है, और समाज के कल्याण के लिए कोई वास्तविक काम नहीं करती। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी ने पिछले दस वर्षों में शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में कोई महत्वपूर्ण सुधार नहीं किया है। उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या उन्होंने सरकारी स्कूलों की स्थिति में कोई सुधार देखा है या क्या उनके क्षेत्र में कोई अच्छा अस्पताल है।

पार्टी को वोट देने की अपील

वहीं, सुनीता केजरीवाल ने AAP की ओर से हरियाणा में मुफ्त और चौबीसों घंटे बिजली, मोहल्ला क्लीनिक, और सरकारी स्कूलों तथा अस्पतालों की स्थिति में सुधार की गारंटी दी। इसके अलावा, उन्होंने हर महिला को 1,000 रुपये प्रति माह और बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का भी वादा किया। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि 5 अक्टूबर को झाड़ू के बटन पर वोट देकर हरियाणा के सम्मान की रक्षा करें।

Haryana Election 2024:’ उम्मीद पर तो दुनिया कायम है’, गठबंधन को लेकर अब भी आस लगाए बैठे हैं राघव चड्ढा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox