प्रदेश की बड़ी खबरें

Asaduddin Owaisi: ‘आर्यन, साबिर, नसीर और जुनैद की मौत की जिम्मेदार BJP सरकार’, असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Asaduddin Owaisi: हरियाणा के फरीदाबाद में गौ तस्कर समझकर 12वीं कक्षा के छात्र आर्यन मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। इस घटना के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें आदेश, कृष्णा, वरुण और अनिल कौशिक शामिल हैं।

गौरक्षा के नाम पर हो रही हिंसक घटनाएं

आरोप है कि ये सभी कथित गौ रक्षक हैं जिन्होंने आर्यन को तस्कर समझकर हमला किया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है। यह दुखद घटना 23 अगस्त को दिल्ली-आगरा हाईवे पर गदपुरी टोल के पास हुई थी। इस घटना ने ना सिर्फ आर्यन के परिवार को बल्कि पूरे समाज को झकझोर कर रख दिया है। हरियाणा में गौ रक्षा के नाम पर पहले भी इस तरह की हिंसक घटनाएं सामने आती रही हैं।

अंतरिक्ष में दिखाई दे रही अजीबोगरीब चीजें!

इस घटना पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि आर्यन मिश्रा की हत्या इस बात का प्रमाण है कि राज्य में गौ रक्षा के नाम पर कानून को ताक पर रखा जा रहा है और निर्दोष लोगों की जान ली जा रही है। ओवैसी ने कहा कि आर्यन को केवल मुसलमान समझकर उसकी हत्या की गई, जो न केवल अमानवीय है बल्कि कानून-व्यवस्था की गंभीर विफलता भी दर्शाती है।

मुख्यमंत्री नायब सैनी के बयानों पर उठाए सवाल

ओवैसी ने मुख्यमंत्री नायब सैनी के बयानों पर भी सवाल उठाए, जिनमें उन्होंने गौ रक्षा के नाम पर हो रही घटनाओं को लेकर स्पष्ट नीति की बात की थी। ओवैसी ने कहा कि सरकार की नीतियों के कारण ही आर्यन, साबिर, नसीर और जुनैद जैसे युवाओं की जानें जा रही हैं, जिसके लिए हरियाणा की भाजपा सरकार जिम्मेदार है। यह घटना ना सिर्फ एक छात्र की हत्या है, बल्कि समाज में फैल रहे असहिष्णुता और हिंसा का प्रतीक भी है, जिसे रोकने के लिए कड़े कदम उठाने की जरूरत है।

Accident: तेज रफ्तार का कहर! किराने की दूकान में घुसी क्रेटा कार, कई घायल

Shruti Chaudhary

Share
Published by
Shruti Chaudhary

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago