Ashok Tanwar On India News Haryana Manch: अशोक तंवर बोले, हरियाणा में ‘आप’ की होगी अगली सरकार

Ashok Tanwar On India News Haryana Manch: हरियाणा में आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद अशोक तंवर भी आजIndia News Haryana Manch पर पहुंचे और उन्होंने अपनी पार्टी के भविष्य के प्लान पर बेबाकी से बातें रखीं। चंड़ीगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में मंच पर राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा भी मौजूद रहे। अशोक तंवर ने दावे के साथ कहा कि अगले साल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में आप हरियाणा में सरकार बनाएगी।

आप जो जनता से कहेगी वह करेगी भी

अशोक तंवर ने कहा, हरियाणा में पहले जनता के पास केवल दो (कांग्रेस और बीजेपी) ही विकल्प थे। अब प्रदेश के लोग बीजेपी और कांग्रेस दोनों से परेशान हैं और आप लगातार जीत रही है। अब प्रदेशवासियों के पास केवल आम आदमी पार्टी एकमात्र विकल्प है। पूर्व सांसद ने कहा, आप जो कहेगी वह प्रदेश में करेगी। यानी आप जो जनता से वादा करेगी वह करके भी दिखाएगी।

प्रदेश की जनता ‘आप’ को देगी रिकॉर्ड तोड़ समर्थन

आप नेता ने कहा, हरियाणा में लोगों को मूलभूत सुविधाएं ही नहीं मिल रही हैं। राज्य की जनता को अब आम आदमी पार्टी से पूरी उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा, हमने दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर काम किया है और इसी तरह हरियाणा में सरकार बनने के बाद काम किया जाएगा। जनता को सारी मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा की जनता ‘आप’ को रिकॉर्ड तोड़ समर्थन देगी।

जनता की सुरक्षा सर्वोपरि

अशोक तंवर से जब पूछा गया कि पंजाब में भी सुरक्षा सहित कई वादों के साथ पार्टी मैदान में उतरी है और राज्य की जनता ने उसे अपना आशीर्वाद भी दिया लेकिन मौजूदा माहौल से शायद जनता त्रस्त है। इस पर अशोक तंवर ने कहा, पंजाब में भी आप खुद को और मजबूत करेगी। जनता की सुरक्षा सर्वोपरि है और सरकार हर किसी को सेफ रखने का पूरा प्रयास करेगी।

हमारे गठबंधन के लायक कोई पार्टी नहीं

इंडिया न्यूज मंच पर अशोक तंवर से राज्य में यह भी पूछा गया कि अगर उपचुनाव हो जाएंग तो आप का क्या रोल रहेगा। इस पर तंवर ने कहा, वैसे तो उपचुनाव होने नहीं चाहिए लेकिन अगर होंगे तो उसमें भी हम दिखा देंगे कि आप को लोग कितना चाहते हैं। आप से लगातार अच्छे लोग जुड़ रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा, हमारे गठबंधन के लायक कोई पार्टी नहीं है। अशोक तंवर ने कहा, आप अप्रैल में हरियाणा संगठन का भी गठन करेगी।

शिक्षा व्यवस्था को पटरी पर लाएंगे और टीचरों की कमी दूर करेंगे

अशोक तंवर ने हरियाणा में शिक्षा व्यवस्था पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, राज्य में शिक्षा व्यवस्था पटरी से उतर गई है और यहां टीचरों की भारी कमी है, जबकि सरकार जनता को गुमराह कर रही है। जनता के आशीर्वाद से अगर राज्य में आप की सरकार बनी तो ये सारी समस्याएं दूर कर दी जाएंगी। उन्होंने कहा, हम यानी आप अभी छोटी पार्टी है। जनता का अशीर्वाद मिलता रहा तो एक दिन ऐसा आएगा जब आप बड़ी पार्टी बनेगी।

लगातार आगे बढ़ रहा इंडिया न्यूज चैनल

अशेक तंवर ने इंडिया न्यूज चैनल की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, इस चैनल को शुरू हुए 14 वर्ष हो गए हैं और शुरू में मुझे लगता था कि यह चैनल फेल हो जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं है, इंडिया न्यूज लगातार आगे बढ़ रहा है और इसी तरह हरियाणा की जनता आम आदमी पर्टी को भी आगे बढ़ने का मौका देने की पूरी उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : JP Dalal On India News Haryana Manch: कृषि मंत्री बोले, बेमौसम बारिश से हुए नुकसान का 15 अप्रैल तक मांगा डाटा

Harpreet Singh

Share
Published by
Harpreet Singh

Recent Posts

Education Minister Mahipal Dhanda : मंत्रियों की रडार पर हैं अधिकारी, अब इस मंत्री ने दी अधिकारियों को नसीहत

शिक्षा, पुरातत्व एवं संसदीय कार्य मंत्री महिपाल ढांडा ने जिला सचिवालय में ली अधिकारियों की…

30 mins ago

BJP’s Membership Drive : हरियाणा में इस तारीख से चलेगा भाजपा का सदस्यता अभियान… इतने लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य !!

सदस्यता अभियान के लिए रोहतक में 26 अक्टूबर को होगी महत्वपूर्ण बैठक : बड़ौली कांग्रेस…

2 hours ago

Health Minister Aarti Singh Rao : कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद आरती राव सिंह ने पहली बार ली अधिकारियों की बैठक, जानिए क्या कहा पहली मीटिंग में

नागरिक अस्पतालों में प्राथमिक उपचार से लेकर इलाज के लिए उच्च गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध…

2 hours ago

Kumari Selja ने भाजपा सरकार पर लगाया ये..आरोप, कहा – देश की तरक्की के लिए “इन्हें” आगे लाना ही होगा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kumari Selja : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व…

3 hours ago