होम / Haryana Assembely Election: हमें ऐसा हरियाणा चाहिए जहां…, राहुल गाँधी ने हरियाणा में भरी हुंकार, बेरोजगारी को लेकर कह डाली बड़ी बात

Haryana Assembely Election: हमें ऐसा हरियाणा चाहिए जहां…, राहुल गाँधी ने हरियाणा में भरी हुंकार, बेरोजगारी को लेकर कह डाली बड़ी बात

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembely Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस ने प्रदेश में रैलियां कर बीजेपी को निशाना बनाया। इतना ही नहीं बेरोजगारी के मुद्दे को भी लेकर हाल ही में राहुल गाँधी ने बीजेपी पर निशाना साधा। दरअसल, हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को एक सार्वजनिक रैली में राज्य सरकार पर रोजगार के अवसरों की कमी के लिए जुबानी तंज कैसा, तंज कस्ते हुए राहुल गाँधी ने संबोधन के दौरान, उन बच्चों के संघर्षों का उदाहरण दिया, जिनके माता-पिता अमेरिका चले गए और वापस नहीं लौटे।

  • ‘पापा, वापस आ जाओ’ (राहुल गाँधी)
  • राहुल ने एक बार फिर मोदी सरकार पर साधा निशाना

Illegal Liquor: पुलिस का बड़ा एक्शन, पिकअप गाड़ी में 100 पेटी अवैध शराब बरामद

‘पापा, वापस आ जाओ’ (राहुल गाँधी)

हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच जनसभा को संबोधित करते हुए लोकसभा के विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने एक लड़के की दास्ताँ सुनाई। उन्होंने इस दौरान देव नाम के एक लड़के की कहानी साझा की, जो अपने पिता के लिए रोया था। उन्होंने बताया कि देव का कांपता हुआ रोना ‘पापा, वापस आ जाओ!’ दिल दहला देने वाला था। राहुल ने आगे कहा कि देव का रोना भले ही प्रधानमंत्री मोदी के दिल तक न पहुंचे, लेकिन इसने उन्हें गहराई से प्रभावित किया है। कांग्रेस नेता राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का यह कर्तव्य है कि वो इन रोने को रोके, इन आंसुओं को पोंछे और हरियाणा के युवाओं को राज्य के अंदर ही बेहतर अवसर दे। उन्होंने यह भी कहा कि वो बच्चे अपने परिवारों के साथ एक खुशहाल जीवन जिए।

Rahul Gandhi: ‘भाजपा कहती नहीं पर संविधान को मिटाने में जुटी है’, राहुल गांधी का बीजेपी पर जुबानी हमला

राहुल ने एक बार फिर मोदी सरकार पर साधा निशाना

राहुल गाँधी ने बेरजगारी के मुद्दे पर बात करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने लोगों की जरूरतों को पूरा करने में विफल रहने के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि क्या फायदा है? नरेंद्र मोदी की मार्केटिंग हो रही है और देव अपने पिता को वापस लाने के लिए चीख-चीख कर कह रहा है। मैं सोच रहा था कि जब मैं घर जाऊंगा तो देव के लिए कुछ खिलौने भेजूंगा। फिर मैंने सोचा, खिलौनों का उसके लिए क्या मतलब है? वो फुटबॉल से क्या करेगा? वो क्रिकेट बैट से क्या करेगा? उसे तो बस अपने पिता चाहिए। यही हरियाणा की हालत है , और हम इसे बदलना चाहते हैं। राहुल गाँधी के भाषण के दौरान सभा का माहौल काफी भावनात्मक हो गया।

Haryana Gangwar: हरियाणा के बदमाशों का बड़ा आतंक, बस स्टैंड पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोग घायल

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox