प्रदेश की बड़ी खबरें

Former Assembly Speaker Kuldeep Sharma : विधानसभा चुनाव केवल चुनाव नहीं बल्कि बदलाव की एक आहट : कुलदीप शर्मा

  • कांग्रेस की सरकार आएगी, गन्नौर दोबारा विकास की पटरी पर नजर आएगा
  • पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा ने की प्रेस वार्ता
  • विनेश फोगाट के मामले में कुलदीप शर्मा बोले डाइटिशियन, टेक्नीशियन और डॉक्टर व कोच सभी सरकार के नुमाइंदे थे
  • आचार संहिता लगने से सरकार की घोषणाओं की पोल खुल गई, और कोई भी घोषणा लागू नहीं हो पाई

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Former Assembly Speaker Kuldeep Sharma : पूर्व हरियाणा विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा ने गन्नौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कुलदीप शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनाव की घोषणा होने का स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव केवल चुनाव नहीं बल्कि बदलाव की एक आहट लेकर आ रहा है।

हार को देखते हुए भाजपा पार्टी घोषणाओं की बौछार कर रही

कुलदीप शर्मा ने यह कहा कि आज लोग चुनाव को एक उत्सव के रूप में देख रहे हैं, क्योंकि 10 साल से भाजपा के कुराज को लोग ढो रहे थे और किसान इसे एक अवसर के रूप में देख रहा है, क्योंकि किसानों ने भाजपा के राज में लाठियां और पानी की बौछार सही है। वहीं उन्होंने

भाजपा सरकार पर लगातार निशाना साधते हुए कहा कि युवाओं क़े भविष्य को कच्ची नौकरियां के माध्यम से समाप्त करने का काम किया है। हरियाणा की जनता को 10 साल तक के पोर्टल के माध्यम से परेशान किया गया है। झूठी घोषणाओं का पुलिंदा जारी किया गया है और अब आचार संहिता लगने के कारण घोषणाओं की पोल खुल गई है और कुछ भी लागू नहीं हुआ है। अपनी हार को देखते हुए भाजपा पार्टी घोषणाओं की बौछार कर रही है, लेकिन 10 साल बाद अब जनता को एंटी इनकंबेंसी सरकार के जुएं को उतार फेंकने का मौका मिला है।

Former Assembly Speaker Kuldeep Sharma : सरपंचों को ग्रांट दी नहीं.. शक्तियों का सरपंच क्या करेंगे

गन्नौर विधानसभा का जिक्र करते हुए कुलदीप शर्मा ने कहा कि 10 साल भाजपा के राज में जहां गन्नौर विधानसभा क्षेत्र विकास में आगे होना चाहिए था वह 10 साल पीछे चला गया है। स्थानीय सड़के टूटी हुई है। गंदगी का आलम है। वहीं उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि विधानसभा चुनाव में गन्नौर विधानसभा में कांग्रेस की जीत होने के बाद गनौर दोबारा विकास की पटरी पर चढ़ेगी। पंचायत राज क़े सरपंचो को कांग्रेस के राज में पूरी शक्तियां दी जाएगी। बीजेपी ने 1 रुपए की भी ग्रांट सरपंचों को नहीं दी। शक्तियों का सरपंच क्या करेंगे।

विनेश फोगाट के साथ बहुत बड़ा षड्यंत्र

विनेश फोगाट को लेकर कुलदीप शर्मा बोले कि विनेश फोगाट के साथ बहुत बड़ा षड्यंत्र हुआ है। विनेश फोगाट के मामले में डाइटिशियन, टेक्नीशियन और डॉक्टर व कोच सभी सरकार के नुमाइंदे थे और इसके लिए सरकार को जवाब देना चाहिए। वहीं पिछले भारत से देश का गौरव बढ़ाने वाले पहलवान बेटियों को सड़कों पर भी घसीटा गया। आज प्रधानमंत्री जिन पहलवानों का स्वागत कर रहे हैं। सबसे पहले प्रधानमंत्री को उनसे माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि पदक लाओ पद पांव की नीति को दोबारा लागू किया जाएगा।

एक बार फिर खिलाड़ियों का सूरज उदय होगा

दावा करते हुए कुलदीप शर्मा ने यह भी कहा एक बार फिर खिलाड़ियों का सूरज दोबारा से उदय होगा और सरकार में पूरी साझेदारी मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि में कांग्रेस की सरकार बनने के तुरंत बाद ही कच्ची नौकरियां नहीं बल्कि 100000 तक की नौकरियां भर्ती की जाएगी। जनता बदलाव के मूड में है और भारतीय जनता पार्टी को खदेड़ कर कांग्रेस का शासन लागू किया जाएगा।

CM Nayab Saini : विपक्ष के पास कहने को कुछ नहीं, झूठ फैला रही है कांग्रेस : मुख्यमंत्री नायब सैनी

Devender Babli Resigns JJP : देवेंदर बबली ने जजपा से इस्तीफा दिया

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Haryana Gangwar : ‘जो भी इस लड़ाई में आएगा वो’…., रोहतक में गैंगवार के बाद राहुल बाबा गैंग की धमकी

Haryana Gangwar : 'जो भी इस लड़ाई में आएगा वो'...., रोहतक में गैंगवार के बाद…

27 mins ago

Haryana Assembly Election: ‘अगर हमें मौका मिला तो…’,चुनावी प्रचार में विनेश फोगाट का बड़ा बयान

Haryana Assembly Election: ‘अगर हमें मौका मिला तो...’,चुनावी प्रचार में विनेश फोगाट का बड़ा बयान…

40 mins ago

Haryana Election 2024: चुनाव से पहले जब्त किए गए 3 करोड़, जानिए किसके पास और कहाँ जाता है ये पैसा?

Haryana Election 2024: चुनाव से पहले जब्त किया गए 3 करोड़, जानिए किसके पास और…

48 mins ago

Vij Taunts Kejriwal’s Haryana Rally : पहले केजरीवाल पंजाब से हरियाणा के हक का पानी दिलवाए… वे क्या देंगे हरियाणा को आकार

बोले- केजरीवाल का दीपका बुझ चुका, हरियाणा आकर क्या उजाला करेंगे India News Haryana (इंडिया…

54 mins ago