Others

Attack on Tikait : किसान नेताओं की आ रही हैं प्रतिक्रियाएं, ‘आरोपियों की जल्द हो गिरफ्तारी’

सोनीपत/सन्नी मलिक

किसान नेता राकेश टिकैत पर हमले के बाद किसान नेताओ ने प्रतिक्रिया दी है. भारतीय किसान यूनियन अंबावता के नेताओं ने बयान दिया है. किसान नेताओं ने कहा कि हम अपने नेता पर हमला करने वालों की निंदा करते हैं. अब किसान खुद नेताओं को सुरक्षा देंगे, रविवार को गाजीपुर बॉर्डर पर किसान बड़ी मीटिंग करेंगे. सिंघु बॉर्डर पर चल रहे आंदोलन में सभी व्यवस्थाएं किसानों ने की हैं।

तीन कृषि कानून को सरकार जल्द ले वापिस नही तो………

सरकार से बातचीत करने वाले सभी नेताओं को सुरक्षा दी जाएगी, सरकार जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार करे, वरना सभी सड़कों और रेलवे जाम करेंगे, पूरे मामले में  मुख्य साजिशकर्ता को भी गिरफ्तार किया जाए. तीन कृषि कानून को सरकार जल्द ले वापिस नही तो आंदोलन और तेज होगा।

तीन कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार किसान दिल्ली की सीमाओं पर डटे हुए हैं, लेकिन इसी बीच किसान नेता राकेश टिकैत पर राजस्थान के अलवर में हमला हो गया. जिसके बाद किसानों में गुस्सा है, और केएमपी को भी 1 घंटे तक जाम कर दिया गया था, वहीं अब भारतीय किसान यूनियन अंबावता के नेताओं का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं. और सरकार से कहा कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए, वह सभी सड़कें और रेल मार्ग जाम कर देंगे।

इसमें कोई भी साजिशकर्ता क्यों ना हो उसके खिलाफ सरकार जल्द से जल्द कार्रवाई करे. वहीं किसान नेताओं ने कहा कि सिंघु बॉर्डर पर सभी व्यवस्थाएं क्यों खुद किसान कर रहे हैं, और सभी सुचारु रुप से चल रही हैं, हमारा आंदोलन शांतिपूर्ण ढंग से था और शांतिपूर्ण ढंग से ही चल रहा है, लेकिन सरकार अब ओछी हरकत करने लगी हैं. जिसका परिणाम गलत हो सकता है।

वहीं नेताओं ने कहा कि अब सरकार से बातचीत करने किसान खुद ही सुरक्षा देंगे, ताकि उनकी जान को कोई खतरा ना रहे, वहीं किसान नेताओं ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द तीनों कृषि कानून वापस ले नहीं तो आंदोलन और तेज होगा. वहीं कल गाजीपुर बॉर्डर पर एक बड़ी मीटिंग बुलाई गई है जिसमें बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

Rajan.Agrawal@itvnetwork.com

Share
Published by
Rajan.Agrawal@itvnetwork.com

Recent Posts

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या,…

14 mins ago

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

10 hours ago