होम / बाबा का कर्मकांड: अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा 3 साल तक दुष्कर्म !

बाबा का कर्मकांड: अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा 3 साल तक दुष्कर्म !

• LAST UPDATED : April 4, 2021

टोहाना

एक बार फिर बाबा का कर्मकांड देखने को मिला है.बता दें महिला का अश्लील वीडियो बनाया फिर ब्लैकमेल करने का दौर शुरू हो गया. और आरोपी बाबा ने साथी के साथ मिलकर लगातार तीन साल महिला को हवस का शिकार बनाया. एक दिन पाप का अंत होता ही है, फिलहाल आरोपी बाबा अमरवीर और उसके साथी  को गिरफ्तार कर लिया गया है दोनों को न्यायलय में किया जाएगा।

बाबा का कर्मकांड तीन साल तक मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना

शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला का अश्लील वीडियो बनाकर, ब्लैकमेल किया गया. 3 साल तक दुष्कर्म करने के आरोपी, ऑफिसर कॉलोनी निवासी बाबा अमरवीर और उसका साथी नरेंद्र है जिसे शहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को रतिया रोड स्थित अंबेडकर चौक से गिरफ्तार किया है. जिन्हें रविवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

इस बारे में जानकारी देते हुए SHO सुरेन्द्रा ने बताया, कि महिला से दुष्कर्म करने के आरोपी बाबा अमरवीर के साथ साथी नरेंद्र को पुलिस ने अंबेडकर चौक से गिरफ्तार किया है. जिन्हें रविवार न्यायालय में पेश किया जाएगा. उन्होंने बताया कि पुलिस केस दर्ज करने के बाद से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी. देर शाम पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बाबा का कर्मकांड, ढ़ोगी बाबा

बाबा का कर्मकांड लोगों को लुभाने के लिए सोसल मीडिया पर था एक्टिव

गौरतलब है, महिला ने आरोप लगाया था कि ऑफिसर कॉलोनी के बाबा अमरवीर और साथी नरेंद्र पर, कि इन्होंने महिला का अश्लील वीडियो बनाया था, और मिलकर 3 साल तक दुष्कर्म भी किया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. जानकारी के अनुसार उक्त बाबा अमरवीर ऑफिसर कॉलोनी में अपने मकान में चौकी लगाता था,  इसी चौकी के दौरान उसकी पीड़िता से मुलाकात हुई थी.

जिसके बाद महिला ने बाबा और उसके साथियों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. आपको बता दें कि बाबा अपने भक्तों को डिजिटल तरीके से लुभाने के लिए, खुद का वीडियो सोशल मीडिया, यूट्यूब पर भी अपलोड करता था. ताकि लोग उसके पास आएं, बाबा के पकड़े जाने के बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें वह लोगों को नोटों की माला पहना रहे हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox