होम / Bajrang Garg Warned : … तो व्यापार मंडल आगे हरियाणा बंद करेगा : बजरंग गर्ग

Bajrang Garg Warned : … तो व्यापार मंडल आगे हरियाणा बंद करेगा : बजरंग गर्ग

• LAST UPDATED : July 5, 2024
  • हिसार बंद के दौरान व्यापारियों ने व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग के नेतृत्व में जोरदार प्रदर्शन किया

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bajrang Garg Warned : हिसार व हरियाणा में लगातार लूटपाट, फिरौती, हत्याओं व चोरियों की वारदात होने के विरोध में आज हिसार में हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा काॅन्फेड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग के नेतृत्व में पूरी तरह से हड़ताल सफल रही। हड़ताल के दौरान व्यापारियों ने भारी संख्या में इकट्ठे होकर बजरंग दास गर्ग के नेतृत्व में सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।

यहां के बाजार रहे पूर्णत: बंद

हड़ताल के दौरान राजगुरु मार्केट, राजगुरु मार्केट ऑर्गेनाइजेशन, मैंन बाजार, गांधी चौक, तेलियान पुल, आर्य बाजार, अनाज मंडी, लोहा मंडी, काठ मंडी, गणेश मार्केट, तिलक बाजार, सर्राफा एसोसिएशन, बस अड्डा एसोसिएशन, भगत सिंह मार्केट, होलसेल मार्केट, ऑटो मार्केट, बार एसोसिएशन, पेट्रोल पंप, सभी मॉल, टैक्स बाजार एसोसिएशन, मेडिकल एसोसिएशन, इंडिया मेडिकल एसोसिएशन, पटेल नगर, मॉडल टाउन, इंदिरा मार्केट, पीएलए मार्केट, फ्लेमिंगो मार्केट, डोगरण मोहल्ला मार्केट आदि सभी बाजार पूरी तरह ऐतिहासिक बंद रहे। बंद के दौरान व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि हिसार बंद देश व प्रदेश के इतिहास में ऐतिहासिक रहा है। गर्ग ने कहा कि आज अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह दिन-दिहाड़े गोलियां चलाकर फिरौती व मंथली मांग रहे हैं और लगातार लूटपाट व हत्या तक कर रहे हैं।

व्यापारी व आम जनता में भय का माहौल व्याप्त

हरियाणा में लगातार अपराध बढ़ने पर प्रदेश का व्यापारी व आम जनता में पूरी तरह से भय का माहौल है। सरकार व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा करने में पूरी तरह से विफल सिद्ध हुई है। बजरंग गर्ग ने कहा कि व्यापार मंडल राज्य स्तरीय व्यापारी प्रतिनिधि सम्मेलन करके हरियाणा बंद का आह्वान किया जाएगा।

सरकार को जल्द से जल्द अपराधियों का पक्का इलाज करना चाहिए और सरकार को व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा का पुख्ता से पुख्ता प्रबंध करना चाहिए। जो सरकार व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा न कर सके, उस सरकार को किसी प्रकार का टैक्स लेने का अधिकार नहीं होना चाहिए। देश व प्रदेश में किसी भी व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता के साथ ज्यादति करने वालों को नहीं बख्शा जाएगा। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल प्रदेश के हर व्यापारी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है और हरियाणा का व्यापारी व्यापार मंडल के नेतृत्व में एकजुट है।इस अवसर पर सभी व्यापारिक संगठन, धार्मिक व सामाजिक संस्थाएं, किसान व कर्मचारी संगठन, सभी दलों के नेताओं ने भरपूर समर्थन दिया।

यह भी पढ़ें : Mahendragarh School Bus Accident : स्कूल बस हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे 28 बच्चे

यह भी पढ़ें : Car Caught Fire : घर में खड़ी कार में लगी आग, आतिशबाजी से आग लगने की आशंका

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox