प्रदेश की बड़ी खबरें

Deepender Hooda: “बजरंग पूनिया को धमकी मिलना गंभीर मामला…”, कांग्रेस MP दीपेंद्र हुड्डा का BJP पर जुबानी हमला

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Deepender Hooda: ओलंपियन पहलवान बजरंग पुनिया को जान से मारने की धमकी मिलने की खबर सामने आई है। जिससे राजनितिक माहौल में हलचल हो गई है, इसी विषय पर दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार से इस मामले की पूरी जांच कराने की मांग की है, साथ ही सुरक्षा के इंतजाम पर सवाल उठाए हैं।

  • भाजपा पर लगाए आरोप
  • कांग्रेस नेता कुलदीप वत्स ने की तारीफ

भाजपा पर लगाए आरोप

रोहतक से लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है। दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उनकी सरकार के कार्यकाल में हरियाणा अपराध और क्राइम रेट के मामले में सबसे ऊपर चला गया है। उन्होंने हाल ही में ओलंपियन पहलवान बजरंग पूनिया को मिली धमकी को गंभीर बताते हुए कहा कि इस मामले की पूरी तरह से जांच होनी चाहिए। बजरंग पूनिया को मिली धमकी ने प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं, और इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया गया है।

Haryana Election 2024: कांग्रेस से गठबंधन नहीं होने पर मनीष सिसोदिया का बयान, बताया AAP का चुनावी मकसद

दीपेंद्र हुड्डा बादली विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के उम्मीदवार कुलदीप वत्स के नामांकन के दौरान पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि इस बार हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उनका विश्वास है कि भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा के कुशासन को लेकर लोगों के असंतोष की बात की और कहा कि प्रदेश का हर वर्ग भाजपा सरकार से परेशान है।

कांग्रेस नेता कुलदीप वत्स ने की तारीफ

कुलदीप वत्स, जिन्होंने अपने समर्थकों की भारी भीड़ के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल किया, ने भी दीपेंद्र हुड्डा की तारीफ की। उन्होंने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा उनके आदर्श हैं और वे चाहते हैं कि दीपेंद्र हुड्डा प्रदेश के मुख्यमंत्री बनें। कुलदीप वत्स ने भाजपा सरकार की नाकामियों की ओर इशारा करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता अब इस सरकार से छुटकारा चाहती है और कांग्रेस की ओर देख रही है। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. रघुवीर सिंह कादयान भी मौजूद थे।

Haryana Election 2024: आखिर क्यों नहीं बन पाई Congress-AAP के बीच गठबंधन की बात, क्या BJP का सता रहा डर, जानिए इनसाइड स्टोरी

Shruti Chaudhary

Share
Published by
Shruti Chaudhary

Recent Posts

Haryana Assembly Elections: “यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है”, कांग्रेस के घोषणापत्र पर अनिल विज का तीखा हमला

Haryana Assembly Elections: "यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है", कांग्रेस के घोषणापत्र…

25 mins ago

Haryana Assembly Elections: “कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है”, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Haryana Assembly Elections: "कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है", बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने…

47 mins ago