होम / Ballabhgarh Assembly Constituency : मेरी ईमानदारी को तोड़ने…, पर नहीं टूटूंगा, फरीदाबाद में बोले अरविंद केजरीवाल

Ballabhgarh Assembly Constituency : मेरी ईमानदारी को तोड़ने…, पर नहीं टूटूंगा, फरीदाबाद में बोले अरविंद केजरीवाल

• LAST UPDATED : October 2, 2024
  • केजरीवाल बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रविंद्र फौजदार के लिए किया प्रचार 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ballabhgarh Assembly Constituency : हरियाणा विधानसभा चुनाव में धुआंधार प्रचार सभी पार्टियों की ओर से चल रहा है। इस कड़ी में आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार ने भी काफी तेज गति पक़ड़ी हुई है। आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद्र केजरीवाल फरीदाबाद पहुंंचे केजरीवाल बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रविंद्र फौजदार के प्रचार में रोड शो कर रहे थे। यहां केजरीवाल ने कहा कि वह कई माह तक जेल में रहे। इतना ही नहीं उनको तोड़ने के लिए जेल में कई तरह की यातनाएं दी गई, लेकिन वे नहीं जानते कि वह हरियाणा के लाल है और ऐसी यातनाओं से टूटने वाले नहीं।

Ballabhgarh Assembly Constituency : दिल्ली की तर्ज पर प्रदेश में भी होगा विकास

वहीं केजरीवाल ने यह भी कहा कि हरियाणा का आदमी कितनी ही विपरीत परिस्थितियों में क्यों न हो, न तो झुकता है और न ही टूटता है। प्रदेश में आपके विधायक सरकार बनाने में सहायक साबित होंगे। उन्होंने एक बार फिर पुन: कहा कि दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में भी विकास कराया जाएगा। भाजपा के शासन में सिर्फ लूटपाट और भ्रष्टाचार होता है। समय आ गया है ऐसी सरकार से छुटकारा पाने का।

आप प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

केजरीवाल ने यह भी कहा कि उनके प्रत्याशी रविंद्र फौजदार को 5 अक्टूबर को झाडू के निशान का बटन दबाकर विजयी बनाकर विधानसभा में भेजें। वह आपके बीच रहकर ही लोगों की सेवा करेंगे। अरविंद ने कहा कि बल्लभगढ़ में पेयजल, पानी निकासी, सीवर, गंदे पानी और गंदगी के ढेर काफी समस्या हैं, इनसे छुटकारा दिलाया जाएगा।

Narnaul News : चुनावी माहौल में ट्रक से शराब की पेटियों का जखीरा पकड़ा, आबकारी विभाग ने की जब्त

Haryana Election : … और आयोग ने लगा दी एग्जिट पोल जारी करने पर रोक, जानें इस समय तक रहेगा प्रतिबंध

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox