प्रदेश की बड़ी खबरें

बल्लभगढ़: एक करोड़ 40 लाख के समुदायिक भवन का शुभारंभ

बल्लभगढ़

बल्लभगढ़ में आज समुदायिक भवन का शुभारंभ करते हुए जनता को समर्पित किया गया. समुदायिक भवन की लागत एक करोड़ 40 लाख है .परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहां की इस सामुदायिक भवन से गरीब लोगों को लाभ होगा और यहां बेटियों की शादी और अन्य सामाजिक कार्य संपन्न हो सकेंगे.

बल्लभगढ़ में करीब 10 करोड़ की बेशकीमती पौने तीन हजार गज जमीन को कब्जा धारियों से मुक्त करवाकर यहां सामुदायिक भवन का निर्माण करवाया गया है. जिसका शुभारंभ करते हुए परिवहन मंत्री ने इसे जनता को समर्पित किया है. मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहां कि इससे गरीब लोगों को लाभ मिलेगा और वह अपनी बेटियों की शादी जहां कर सकेंगे.

कब्जा धारियों को चेतावनी देते हुए कहा की बहुत से कब्जा धारी जेलों में जा चुके हैं और अन्य कब्जाफर यदि नहीं सुधरे तो उन्हें भी जेलों में भेजा जाएगा. विकास कार्यों की बात करते हुए उन्होंने कहा कि परसों से बल्लभगढ़ में 1करोड़ लीटर पानी क्षेत्र की जनता को मिलना शुरू हो गया है. पानी मानसून को देखते हुए 30 जून तक बरसाती नालों की सफाई का काम भी पूरा हो जाएगा और लोगों को वाटर लोगों की समस्या से नहीं जूझना पड़ेगा.

मंत्रिमंडल में विस्तार के सवाल पर परिवहन मंत्री ने कहा कि फिलहाल मुख्यमंत्री ने बयान जारी करके इस मुद्दे पर चर्चा खत्म कर दी है, लेकिन साथ साथ ही उन्होंने कहा कि यदि मंत्रिमंडल का विस्तार होगा तो और साथी मंत्रिमंडल में शामिल होंगे. आज फादर डे को लेकर उन्होंने कहा कि पिता ही देवता है.

पिता की पूजा ही सबसे बड़ी पूजा है इसलिए पिता के बिना जीवन की कल्पना नहीं की जा सकती है. इस अवसर पर वार्ड नंबर 38 की पार्षद उमा सैनी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि उनके वार्ड में आज मंत्री ने समुदायक भवन जनता को समर्पित किया गया है.

 

haryanadesk

Share
Published by
haryanadesk

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago