होम / Rohtak News: वोटिंग के बीच महम में हंगामा, बलराज कुंडू के साथ हुई झड़प, फाड़े कपड़े, पीड़ित ने लगाया कांग्रेस पर आरोप

Rohtak News: वोटिंग के बीच महम में हंगामा, बलराज कुंडू के साथ हुई झड़प, फाड़े कपड़े, पीड़ित ने लगाया कांग्रेस पर आरोप

• LAST UPDATED : October 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rohtak News: जहाँ एक तरफ हरियाणा में विधानसभा चुनाव के मतदान की प्रक्रिया लगातार चल रही है। वहीं कही न कही हरियाणा का माहौल बिगड़ता हुआ भी नजर आया है। दरअसल, रोहतक के महम हलके में मतदान शुरू होते ही विवाद छिड़ हो गया और यह विवाद नजरअंदाज बिलकुल नहीं किया जा सकता। दरअसल, कांग्रेस प्रत्याशी बलराम दांगी के पैतृक गांव मदीना में सुबह कांग्रेस समर्थक और हजकां प्रत्याशी और मौजूदा विधायक बलराज कुंडू के समर्थकों के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद खबर मिलते ही पाकर कुंडू गांव में पहुंचे।

बलराज ने कांगेस पर लगाया आरोप

कांग्रेस प्रत्याशी बलराम दांगी के पैतृक गांव मदीना में सुबह कांग्रेस समर्थक और हजकां प्रत्याशी और मौजूदा विधायक बलराज कुंडू के समर्थकों के बीच अच्छी खासी झड़प हो गई। जिसके बाद खबर मिलते ही पाकर कुंडू गांव में पहुंचे। घटना के दौरान बलराज कुंडू के कपडे भी फाड़ दिए गए। अब इसी के चलते महम विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार बलराज कुंडू ने आरोप लगाया है कि उन्हें और उनके पीए को पूर्व कांग्रेस विधायक आनंद सिंह डांगी और उनके समर्थकों ने मतदान केंद्र के बाहर पीटा। आपको बता दें, डांगी के बेटे बलराम डांगी कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर महम सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox