Banto Kataria Nomination : भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने भरा नामांकन

64
Banto Kataria Nomination
भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने भरा नामांकन

India News (इंडिया न्यूज़), Banto Kataria Nomination : गत दिनों से प्रदेश में नामांकन भरने की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है। आज अंबाला लोकसभा सीट से प्रत्याशी बंतो कटारिया ने नामांकन भर दिया है। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत, कैबिनेट मंत्री कंवर पाल गुज्जर ओर राज्य मंत्री असीम गोयल उपस्थित रहे। नायब सैनी ने कहा कि आज गुरुग्राम व अंबाला के 2 नामांकन भाजपा के हुए हैं। उन्होंने पुन: कहा कि हरियाणा की सभी 10 सीटों पर भाजपा ही जीत हासिल करेगी।

Banto Kataria Nomination : कटारिया परिवार की अंबाला पर पुरानी पकड़

आपको जानकारी दे दें कि हाईकमान को बंतो कटारिया को टिकट देने का बड़ा कारण यह है कि इनके परिवार की अंबाला लोकसभा पर काफी पकड़ है। उनके पति रतन लाल भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रहने के साथ-साथ यहां से 3 बार भी सांसद भी रह चुके हैं।

9 मई तक वापस लिए जा सकेंगे नामांकन : अनुराग अग्रवाल

Haryana Lok Sabha Election Notification

9 मई तक को प्रत्याशी नामांकन वापस ले सकेंगे।प्रदेश में 25 मई को मतदान के बाद 4 जून का रिजल्ट घोषित किए जाएंगे। यदि कोई ऑनलाइन फॉर्म भरता है तो उसके बाद उसकी हार्ड कॉपी को संबंधित आरओ के पास जमा करवानी होगी। भाजपा के गुरुग्राम से लोकसभा प्रत्याशी राव इंद्रजीत आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

यह भी पढ़ें : Raj Babbar : कांग्रेस ने गुरुग्राम सीट पर राज बब्बर को लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया

यह भी पढ़ें : Former Union Minister Vinod Sharma : करनाल की पुरानी सब्जी मंडी में 5 मई को आयोजित होगा भगवान परशुराम जयंती महोत्सव : विनोद शर्मा

यह भी पढ़ें : CM Nayab Saini : विपक्षी पार्टियों की दुकान खाली, कांग्रेस के नेता भाग रहे है इधर-उधर : नायब सैनी