Bhiwani: फरार इनामी बदमाश एसटीएफ ने दबोचा

भिवानी/रवि जांगरा

 हरियाणा की एसटीएफ की टीम ने आज 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ने में सफतला हासिल की है। बदमाश बजरंग 2015 से ही फरार चल रहा था। आरोप है कि 2015 में बजरंग ने अपनी पुत्रवधू को कुल्हाड़ी से काट कर मार दिया था। बताया जा रहा है कि उसने बदनीयती से यह कार्य किया था।

 
हरियाणा एसटीएफ भिवानी के 25000 के इनामी बदमाश बजरंग को सोनीपत के मुरथल से गिरफ्तार कर लिया है। बजरंग नामक आरोपी भेष बदल बदल कर रहता था। गत दिवस एसटीएफ सोनीपत की टीम को सूचना मिली थी कि बजरंग मुरथल में मौजूद है। बजरंग को इंस्पेक्टर सतीश के नेतृत्व में ग्रिफ्तार किया गया।इंस्पेक्टर सतीश ने बताया कि बजरंग अपनी पुत्र वधु को बदनीयती से देखता था । जुलाई 2015 में उसने  पुत्रवधू को कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद वह फरार हो गया था। पुलिस ने उसकी तलाश की लेकिन वह कही नही मिला था। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए उस पर 25 हजार का इनाम भी रखा था।
बजरंग अपराध करने के बाद उत्तर प्रदेश राजस्थान चला गया तथा हरिद्वार आदि अन्य जगहों पर किसी धर्मशाला यार ट्रकों में क्लीनर या अन्य अन्य कार्य करने लगा इसके बाद इसमें ट्रकों में ग्रीस करने का काम सीख लिया और वही काम करता था पिछले 6 वर्षों से यह आरोपी अपनी जगह बदलता रहा लेकिन हरियाणा एसटीएफ ने इसे मुरथल से काबू कर लिया

haryanadesk

Share
Published by
haryanadesk

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago