Bhiwani Murder and Suicide : बेटी की हत्या कर पिता ने किया सुसाइड

97
Bhiwani Murder and Suicide
भिवानी हत्या और आत्महत्या

India News (इंडिया न्यूज़), Bhiwani Murder and Suicide, चंडीगढ़ : भिवानी में एक पिता द्वारा अपनी बच्ची की हत्या कर स्वयं भी सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है। जी हां, यहां राखी से एक दिन पहले ही परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। यहां विद्यानगर निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी (8) का गला रेत कर मर्डर कर दिया और इसके बाद स्वयं भी पंखे से झूल गया। वहीं जैसे ही लोगों को इस बारे में सूचना मिली तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लिया।

किराये के मकान में रहता था पवन

जानकारी के अनुसार भिवानी नया बाजार निवासी पवन (30) परिवार के साथ विद्यानगर में किराए के मकान पर रहता था। पवन ने मंगलवार सुबह तेजधार हथियार से अपनी मासूम बच्ची रिया (8) की गला काटकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद भी पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पहली जानकारी में वारदात का कारण आर्थिक तंगी सामने आया है।

मायके से नहीं लौटी पत्नी

आपको यह भी बता दें कि मृतक पवन की पत्नी प्रीति एक सप्ताह पहले रिया के साथ मायके चली गई थी। जब पवन पत्नी व बच्ची को लेने ससुराल था तो ससुराल वालों ने पवन को उसकी 8 वर्षीय बच्ची को दे दिया और वापस घर भेज दिया लेकिन उसकी पत्नी साथ नहीं आई थी। सप्ताह बाद ही पवन ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला।

यह भी पढ़ें : Accident in Panchkula : ऑटो पलटने से महिलाओं सहित 15 मजदूर जख्मी

यह भी पढ़ें : Haryana Assembly : सत्र के आज अंतिम दिन विपक्ष पीपीपी के मुद्दे पर सरकार को घेरेगा